Ola Electric स्कूटर कंपनी जल्द ही पेश करेगी हर एक राज्य में अपनी 100 एक्सपीरियंस सेंटर

भारत में बहुत तेजी से लोकप्रिय हो रहा है इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला ने घोषणा की की वह देशभर में 200 शोरूम खुलेगी उसके साथ कंपनी ने ट्वीट करके दी जानकारी और कहा कि आने वाले महीने से स्कूटर का उत्पादन बहुत ही तेजी से शुरू हो जाएगा। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने आकर्षित डिजाइन के कारण बहुत ही मशहूर हो रही है यह स्कूटर डेढ़ सौ किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है।

ट्विटर पर ट्वीट कर दी गई जानकारी

ओला इलेक्ट्रिक कई वर्षों से तमिलनाडु स्थित अपने प्लांट पर अत्याधुनिक स्कूटर के निर्माण पर कार्य कर रही है कंपनी ने भारत में नए-नए तकनीक लांच कर लोकप्रियता हासिल की है हाल ही में कंपनी के मालिक ने ट्वीट करके 200 शोरूम के खोले जाने वाली फैसला के बारे में दी जानकारी।बीते दिनों में ओला के मालिक ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी यह सब जानकारी उन्होंने कहा देशभर में खोले जाएंगे 200 शोरूम और 100000 बैटरी चार्जिंग पॉइंट जो ग्राहकों के लिए बहुत ही लाभदायक खबर है।

ola electric scooter company will soon launch 100 showrooms in every state 1
Ola Electric स्कूटर कंपनी जल्द ही पेश करेगी हर एक राज्य में अपनी 100 एक्सपीरियंस सेंटर 3

और भी खुशखबरी लेकर आ रहा Ola

पिछले कुछ दिनों में ओला ग्राहकों के बीच में बहुत ज्यादा प्रचलित रहा है जिसके कारण 24 घंटे के भीतर एक लाख से अधिक बुकिंग कराई जा चुकी है। तू ग्राहकों के बढ़ते डिमांड और बुकिंग को देखते हुए 200 से भी अधिक शोरूम खोलने का लिया फैसला और भारत के 400 शहरों में 100000 से अधिक चार्जिंग पॉइंट बनाने के की घोषणा।

साथ ही 2023 के अंत तक भारतीय सड़कों पर अपने अधिक से अधिक अपने बनाए स्कूटर को लाने का संकल्प लिया है। और इसके पढ़ रहे लोकप्रियता और बिक्री को देखते हुए उम्मीद है कि आप इस लक्ष्य को हासिल भी कर लेंगे।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment