Ola लाने वाली है मार्केट में 4 चौंका देने वाली इलेक्ट्रिक बाइक्स। लुक देख के उड़ जाएंगे सबके होश!

Ola ला रही है ऐसी Designed Electric बाइक्स देख के उड़ जाएंगे सबके होश। एक साथ चार-चार बेजोड़ डिज़ाइन में ला रही है ola इलेक्ट्रिक बाइक्स! ओला ने हाल ही में 4 बाइक दिखाई है। सबसे ख़ास वाली वो है, ओला डायमंडहेड।

Ola Diamondhead

Ola Diamondhead बाइक दिखने में ख़ूबसूरत है, उसकी विंडस्क्रीन पर एक बारीक एलईडी लाइट चलती है। उसके हैंडलबार भी ख़ास हैं। उसकी डिजिटल डिस्प्ले छिपी रहती है, जब आप उसे चालू करते हैं तो दिखती है। सबसे ख़ास बात यह है कि उसके आगे की ओर एक बड़ा स्विंगआर्म है, जो जैसे बाइक की डिश की तरफ़ हटता है, इससे स्टीयरिंग होता है।

इस डिज़ाइन को बनाना कठिन होता है, लेकिन लोग इसे पसंद करते हैं। डायमंडहेड पर एक बेल्ट ड्राइव सिस्टम भी है। Ola Diamondhead को 2024 के अंत तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है। जब यह आएगी, तो वो उल्ट्रावायलेट एफ77 के साथ मुकाबला करेगी।

Ola electric
Ola लाने वाली है मार्केट में 4 चौंका देने वाली इलेक्ट्रिक बाइक्स। लुक देख के उड़ जाएंगे सबके होश! 6

Ola Roadster

Ola ने अपनी आगामी मोटरसाइकिल लाइनअप की एक झलक दी, जिसमें से एक Roadster शामिल थी। इसमें उसकी भविष्यवाणीक डिज़ाइन है, जो तेज़ और खिलाड़ियों की तरह दिखती है। रोडस्टर के विशिष्ट विवरण अभी तक बताए नहीं गए हैं, लेकिन हम देख सकते हैं कि इसमें उलट फोर्क, मोनोशॉक, दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और संभावित ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप शामिल हो सकता है। आधिकारिक लॉन्च दिनांक के बारे में, ओला रोडस्टर को 2024 के अंत तक भारत में लॉन्च कर सकती है। इसकी क़ीमत लगभग 2.50 लाख रुपये की हो सकती है, शोरूम में।

Ola electric
Ola लाने वाली है मार्केट में 4 चौंका देने वाली इलेक्ट्रिक बाइक्स। लुक देख के उड़ जाएंगे सबके होश! 7

Ola Cruiser

मजबूत दिखने वाली क्रूज़र की विशेषिताएँ अभी गुप्त हैं, लेकिन हम जो देख सकते हैं वह है कि यह निचले और मांसल शक्ति वाली क्रूज़र डिज़ाइन को प्रस्तुत करती है। वास्तव में, इसकी सिलुएट और मुड़ी हुई सीट Ducati Diavel की प्रेरणा से आयी हो सकती है।

इसलिए यह एक आरामदायक मोटरसाइकिल की उम्मीद करने के योग्य है। फोर्क ढकी है, हम सोचते हैं कि यह उल्टी इकाई हो सकती है। पीछे पर एक मोनोशॉक है और दोनों ओर डिस्क ब्रेक होंगे। ओला भारत में 2024 के अंत तक क्रूज़र को लॉन्च कर सकती है, कीमत लगभग 2.70 लाख रुपये हो सकती है, शोरूम में।

Ola electric
Ola लाने वाली है मार्केट में 4 चौंका देने वाली इलेक्ट्रिक बाइक्स। लुक देख के उड़ जाएंगे सबके होश! 8

Ola Adventure

Ola ने आने वाली मोटरसाइकिलों की प्रदर्शनी की, जिनमें से एक एडवेंचर भी थी। ख़ास विवरण अभी तक नहीं खुले, लेकिन हम देख सकते हैं कि बाइक की ऊँची सीट, डुअल पर्पस टायर, बजोटे पहिये, हैंड गार्ड, ज़मीन से उच्च स्थान और मजबूत दिखावट है। इसके साथ ही, इलेक्ट्रिक बाइक्स की ताक़त के साथ, हम ऑफ़-रोड पर उसके प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं।

एडवेंचर 2024 के अंत तक भारत में आ सकती है। उसकी क़ीमत के बारे में, ओला उसे लगभग 3 लाख रुपये (शोरूम) के आस-पास रख सकती है। भारतीय बाजार ने अब तक वाकई इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक्स को नहीं देखा है, इसलिए जब तक वह यहाँ आती है, उसके पास कोई सीधा प्रतिस्पर्धी नहीं हो सकता।

Ola electric
Ola लाने वाली है मार्केट में 4 चौंका देने वाली इलेक्ट्रिक बाइक्स। लुक देख के उड़ जाएंगे सबके होश! 9

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment