सिर्फ ₹1700 में मिल रही है सबसे सस्ती Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर…

Ola S1 X, जिसका मूल्य आर.एस 89,999 से लेकर आर.एस 1,09,999 (एक्स-शोरूम, बेंगलुरु) है, ओला इलेक्ट्रिक की लाइनअप में सबसे किफायती मॉडल है। इसका 2 किलोवॉट-घंटा वेरिएंट, जिसकी कीमत आर.एस 79,999 है, वह सबसे पहुंचने में सबसे आसान है। अन्य वेरिएंट्स में मानक एस1 एक्स भी है (जिसकी मूल्य आर.एस 99,999 है), और सबसे ऊपर की लाइन का स1 एक्स प्लस भी है (जिसकी मूल्य आर.एस 1,09,999 है), जिनमें दोनों में 3 किलोवॉट-घंटा बैटरी पैक होता है।”

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक नई Ola के ‘जेन 2’ ई-स्कूटर प्लेटफ़ॉर्म पर बनाया गया है। दृश्य से, स्कूटर स1 एयर के एक और संक्षिप्त संस्करण की तरह दिखता है, जिसमें एक नई हेडलैम्प, हैंडलबार, नए गोल मिरर और एक समतल फ्लोरबोर्ड शामिल हैं। इसे दो-टोन और मल्टी-टोन कलर स्कीम में प्रस्तुत किया जाता है। सुविधाओं के मामले में, S1 एक्स में एक LCD स्क्रीन है और दूसरी Ola की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की तरह एक TFT टचस्क्रीन डिस्प्ले नहीं है। स1 एक्स प्लस में 5-इंच डिस्प्ले होता है, जबकि दूसरे दो मॉडल्स को एक छोटे 3.5इंच डिस्प्ले के साथ लैस आपूर्ति की जाएगी। स1 एक्स प्लस में डिजिटल की, क्रूज कंट्रोल और स्मार्ट कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएँ भी होती हैं।

Ola S1 X

इसके साइकिल पार्ट्स की बात करते हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फ्रंट फॉर्क और रियर में डबल-साइडेड स्विंगआर्म के साथ टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और ट्विन शॉक एब्सॉर्बर्स होते हैं। ब्रेकिंग कार्य को दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक्स संभालते हैं। 2 kWh वेरिएंट का कर्ब वेट 101 किलोग्राम है, और दूसरे दो वेरिएंट्स के लिए 108 किलोग्राम है। जब बात रेंज की होती है, 3 kWh बैटरी पैक वाले मॉडल्स की ARAI-सर्टिफ़ाइड रेंज 151 किलोमीटर है, जबकि छोटे बैटरी पैक वाले अन्य वेरिएंट में यह 91 किलोमीटर होती है।

S1 एक्स में वही हब मोटर सेटअप है जैसा कि S1 एयर में है, जिसमें 2.7 किलोवॉट की निरंतर उत्पादन और 4.5 किलोवॉट की शीर्ष उत्पादन होता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 0-40 किमी/घंटा में 3.3 सेकंड में तेजी से चलाया जा सकता है और इसकी अधिकतम गति 90 किमी/घंटा है।

Ola Electric S1 X EMI लोन की अवधि 60 महीने के लिए ₹ 1,733 प्रति महीने पर शुरू होता है 8.5% ब्याज दर और ₹ 84,482 की ऋण रकम के लिए है।
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment