₹6000 में 160KM चलने वाला सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर!

दोपहिया क्लास की लग्जरी बाइक्स को देखते हुए ओकिनावा ने अपने पोर्टफोलियो से एक खास इलेक्ट्रिक स्कूटर, ओकिनावा ओकेएचआई-90, बाजार में लॉन्च किया है। यह स्कूटर एक बार की चार्जिंग में 160 किलोमीटर की दूरी तक कारोबार करने में सक्षम है। नए मॉडल और बेहतरीन फीचर्स के साथ, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसे ओकिनावा ने काफी कम कीमत में लॉन्च किया है, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है।

“ओकिनावा OKHI-90: 160 किलोमीटर की दूरी एक बार चार्ज करने पर!”

ओकिनावा OKHI-90 एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो एक बार चार्ज होने पर लगभग 160 किलोमीटर तक की दूरी का सामना आसानी से कर सकता है। इस स्कूटर में पावरफुल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जो अच्छी रेंज और उच्च गति के साथ पैक करने में मदद करता है।

OKHI-90 ev scooter with cheap price

ओकिनावा ने इस स्कूटर में एक लग्जरी अनुभव प्रदान किया है जिसमें स्टाइलिश डिजाइन और अद्भुत फीचर्स शामिल हैं। इससे यह अन्य इलेक्ट्रिक उपकरणों से बेहतर विकल्प है और ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

“ओकिनावा OKHI-90: एक धांसू स्कूटर बेहद बेहतर फीचर्स के साथ!”

ओकिनावा OKHI-90 एक अद्भुत इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें पोर्टफोलियो के साथ-साथ अन्य उन्नत फीचर्स भी शामिल हैं। इसके लिए, ओकिनावा ने दोनों सिरों को 16 इंच के बड़े मिश्र धातु के पहिये में शामिल किया है, जो भारतीय सड़कों और विभिन्न इलाकों में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मदद करता है। इसके साथ ही, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्लोरिडा फीचर्स की मदद से प्रति घंटे 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड में उपलब्ध है। इसमें न्यू फीचर्स शामिल होने से यह स्कूटर लोगों के बीच बेहद फेमस हो रहा है।

“ओकिनावा ओकेएचआई-90: हाई परफॉर्मेंस, दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की  कीमत!”

ओकिनावा ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर ओकेएचआई-90 को मार्केट में लॉन्च करते हुए एक कमाल की कीमत के साथ उपलब्ध किया है। इस ईवी वाहन की कीमत ₹174,000 है, जिससे आप 3 साल की ईएमआई (इजी मांथली इंस्टॉलमेंट) योजना के साथ हर महीने लगभग ₹6,000 की किश्तों में खरीद सकते हैं। यह उच्चतम परफॉर्मेंस और दमदार बैटरी लाइफ के साथ लोगों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही, आसान ईएमआई से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेहतर विकल्प है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment