Ola और Hero को टक्कर देने मार्केट में आया 80KM रेंज वाला नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

Okaya Faast F2F launched: भारत में ओकाया कंपनी बहुत ही तेजी से अपने नए फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रही है कंपनी ने अब तक अधिकारिक तौर पर अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर Okaya Faast F2F लॉन्च कर चुकी है. इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 80 किलोमीटर तक चलने में समर्थ है जो इसे कम बजट में स्कूटर की तुलना में बहुत ही अच्छा बनाए जाते हैं.

यह Okaya स्कूटर दिखने में बहुत ही आकर्षक और इसमें बहुत से फीचर देखने को मिलते हैं. यह कंपनी पहले भी मार्केट में कई सेगमेंट के साथ अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में ला चुकी है लेकिन इसकी कोई खास बिक्री नही हुई थी. 

Okaya Faast F2F launched

Okaya fast F2F रेंज बैटरी

ओकाया फास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने आप में ही बहुत खास है, क्योंकि कंपनी की तरफ से अधिक पावरफुल बैटरी का उपयोग किया गया है. इस स्कूटर में 808 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर पावर देने के लिए 2.2kWh की फायरप्रूफ लिथियम आयन बैटरी से मिलती है. 55 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड वाली स्कूटर में सिंगल चार्ज करने पर 70 से 80 किलोमीटर की रेंज तक पहुंच सकती है. एक बार बैटरी चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लग जाता है.

Okaya fast F2F फीचर्स

ओकाया के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में तीन राइडिंग मोड़ मिलते हैं. जिसमें सपोर्ट मोड और इको भी शामिल है. साथ ही इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, शार्प टाइम, एलइडी हेडलैंप, और शानदार डीआरएल देखने को मिल सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आगे टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग लोडेड हाइड्रॉलिक शाक पर मिलते हैं.

Okaya fast F2F कीमत और वारंटी

वारंटी की बात की जाए तो स्कूटर की बैटरी और मोटर के ऊपर 20000 किलोमीटर वारंटी मिलती है. इसकी कीमत 84000 रूपये है.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment