₹2,800 EMI और 160km रेंज के साथ खरीदें इलेक्ट्रिक-स्कूटर

Okaya Faast F3 Electric!

इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी ओकाया त्योहारी सीजन में अपने स्कूटरों पर खास ऑफर दे रही है। यदि आपका स्कूटर सड़क पर खराब हो जाता है तो वे सहायक उपकरण जैसी अतिरिक्त चीजें और मदद दे रहे हैं। यह ऑफर 14 नवंबर तक उपलब्ध है। अभी, उनके पास 3 तेज़ स्कूटर और 2 धीमे स्कूटर हैं जिन्हें वे पूरे देश में कई अलग-अलग स्टोरों में बेचते हैं।

परफॉरमेंस व फ़िचर्स

कंपनी विशेष चीजें पेश कर रही है जिन्हें आप छुट्टियों के मौसम में अपनी कार में जोड़ सकते हैं। इनमें सीट के लिए कवर, फर्श के लिए चटाई, कार के लिए चमकदार हिस्से और कार पर लगाने के लिए स्टिकर और चित्र शामिल हैं। उनके पास एक सेवा भी है जहां अगर आपकी कार में सड़क पर कोई समस्या होती है, तो वे आएंगे और एक साल तक आपकी मदद करेंगे।

Okaya Faast F3 Electric emi offer diwali
Okaya Faast F3 Electric emi offer diwali
Name of the ScooterOffer Price
Okaya Fasst-F2F93,999
Okaya Faast-F2T99,400
Okaya F2B99,950
Official WebsiteClick Here

वे फ़्लैट टायर जैसी चीज़ों को ठीक कर सकते हैं, आपकी कार की बैटरी बदल सकते हैं, और ज़रूरत पड़ने पर आपको एम्बुलेंस में यात्रा भी करा सकते हैं। और अगर आप इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं तो कंपनी आपको कम ब्याज दर पर बैंक से लोन दिलाने में मदद कर सकती है।

sd 4
Okaya Faast F3 Electric!

कंपनी के ऑफर में शामिल स्कूटर 

यह वह स्कूटर है जिसे कंपनी अन्य स्कूटरों के साथ बेचती है। ओकाया की फास्ट सीरीज़ में F2F, F2T और F2B नामक तेज़ इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। इनकी कीमत 93,999, 99,400 और 99,950 रुपये है। सरकार उन्हें FAME-II योजना के जरिए पैसे देती है। कंपनी के पास सस्ते क्लासिक और फ्रीडम स्कूटर भी हैं जिनकी कीमत 74,499 रुपये और 74,899 रुपये है।

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं है। Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप EMI पर भी ले सकते हैं ₹35,000 रुपए की डाउन पेमेंट भर कर जिसके बाद आपको ₹2,800 रुपए की EMI देनी होगी। अगर आपका ये बजट है तो आपके लिए काफी सारे और भी ऑप्शन हैं जिनकी तरफ आप जा सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment