Ola की बोलती बंद करने आया यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

Odysse V2 STD Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करे तो भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, कई देशी इलेक्ट्रिक वीहिकल कंपनियां ने उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर और मोटरसाइकल पेश की हैं। एक ऐसी कंपनी, ओडिसी, ने हाल ही में ओडिसी V2 और ओडिसी V2 प्लस नामक दो इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च किए हैं, जो लो-स्पीड और हाई-स्पीड कैटेगरी में शानदार लुक और नवीनतम सुविधाओं के साथ आते हैं। हमने हाल ही में ओडिसी V2 का एक यूनिट प्राप्त किया और इसे 15 दिनों तक इस्तेमाल करके इसकी विशेषताएं, गुणधर्म और बैटरी रेंज सहित अन्य महत्वपूर्ण जानकारी की जांच की। चलिए, आज हम आपको ओडिसी V2 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लुक और सुविधाओं के साथ, सम्पूर्ण विवरण के साथ परिचित कराते हैं।

Ola की बोलती बंद
Ola की बोलती बंद

लुक और डिजाइन

ओडिसी V2 की पहली नजर में ही इसकी लुक और डिजाइन आपको आकर्षित करेगा। हमने एक पर्ल व्हाइट यूनिट प्राप्त की, जो दिखने में शानदार और स्टाइलिश है। इसमें ओडिसी की बड़ी बैजिंग के साथ हैंडल बार और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स शामिल हैं। एलईडी हेडलैंप की पोजिशनिंग काफी जबरदस्त है और रियर में टेललाइट्स की पोजिशनिंग भी अच्छी है। सिंगल सीट सेटअप दिया गया है, जो पीलियन के लिए बैक स्पोर्ट के साथ है और बहुत आवश्यक है। इसके पॉप अप फुट रेस्ट और स्टैंड की क्वॉलिटी भी बहुत अच्छी हैं।

सुविधाएं

अगर आप इसकी सुविधाओं के बारे में सोच रहें हैं तो ओडिसी V2 STD इलेक्ट्रिक स्कूटर में, इसमें आपको रिमोट कीज मिलते हैं जिसमें लॉक, अनलॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, और स्टार्ट बटन शामिल हैं। हाथ में बटन्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल में आपको स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, बैटरी स्टेटस, और राइडिंग मोड्स जैसी जानकारियां मिलती हैं, जो कि काफी हेल्पफुल हैं।

Name of the scooterOdysse V2 STD Electric Scooter
रेंज75 Km
स्पीड25 kmph
कीमत75,000 रुपये
Official WebsiteClick here

रेंज और स्पीड

स्पीड और रेंज की बात करते हुए कहा गया है ओडिसी ने दावा किया है कि इसकी रेंज सिंगल चार्ज पर 75 Km है, हालांकि इसकी वास्तविक रेंज फुल चार्ज होने पर आराम से 60-65 Km तक है। जबकि यह एक लो-स्पीड स्कूटर है और इसकी टॉप स्पीड मात्र 25 kmph है, लेकिन इसकी सुविधाएं, सुंदर डिजाइन, और बेहतरीन बैटरी रेंज के कारण, यह उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है जो अपने नजदीकी क्षेत्रों में यात्रा करते हैं और एक नए यातायात अनुभव की तलाश कर रहे हैं।

afavdf
Odysse V2 STD Electric Scooter

किफायती क़ीमत

अगर क़ीमत की बात की जाय तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन-रोड कीमत 75,000 रुपये है, जो कि इसकी उच्च गुणवत्ता और विशेषताओं के साथ साथ उपभोक्ताओं को एक प्रमुख ऑप्शन बना सकती है। इसके लो-स्पीड प्रदर्शन और अच्छी बैटरी रेंज के कारण, यह उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो छोटे यात्रा के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment