लड़कियों को दिवाना बनाने लांच हुआ पेट्रोल और बैटरी दोनों से चलने वाला Scooter, फिचर्स इतने तगड़े

देश में दो पहिया वाहनों और आधुनिक फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है। इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ-साथ इलेक्ट्रिक बाइकें भी बेच रही हैं और हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से यामाहा कंपनी के नए स्कूटर के फीचर्स और मूल्य की जानकारी देंगे। यामाहा ने हाल ही में Yamaha Fascino 125 Fi मॉडल लॉन्च किया है। Yamaha Fascino 125 Fi की विशेषता यह है कि यह स्कूटर पेट्रोल और बैटरी दोनों से चल सकता है। चलिए, हम इसके अन्य विशेषताओं को जानते हैं…

Fascino 125 Fi Price & Engine Power

इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग के चलते, हर कंपनी रोजाना नए इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के नए मॉडल लॉन्च कर रही है। इस बजाय, यामाहा ने एक हाइब्रिड स्कूटर लॉन्च किया है, जो आपको इलेक्ट्रॉनिक और पेट्रोल दोनों से चलाने के लिए विचार करेगा। Yamaha Fascino 125 Fi को कंपनी द्वारा हाई-टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है, और इस स्कूटर में माइलेज के साथ बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं। Yamaha Fascino 125 Fi की इंजन पावर और मूल्य इतने कम हैं कि आप इस स्कूटर को आसानी से खरीद सकते हैं।

Fascino 125 Fi

कंपनी ने बताया है कि Yamaha Fascino 125 Fi में बीएस6 इंजन दिया गया है, जो आपको आधुनिक तकनीक के साथ मिलेगा। Yamaha Fascino 125 Fi में 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है, और इसमें 8.04bhp की पावर है, कंपनी ने माइलेज के साथ दावा किया है कि यह शानदार स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में करीब 68 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है।

इस स्कूटर में कंपनी ने नवाचारी साइड स्टैंड मैकेनिज्म का उपयोग किया है, जिससे यदि स्कूटर को स्टैंड पर नहीं लगाया जाता है, तो स्कूटर स्टार्ट नहीं होगा। इसके अलावा, कंपनी इस हाइब्रिड स्कूटर में राइड को बेहतर बनाने के लिए कई आधुनिक फीचर्स भी प्रदान करती है। कीमत के मामले में, कंपनी ने इस स्कूटर को 92,000 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment