केवल ₹2,208 रुपए में..ड्राइविंग लाइसेंस की भी नहीं है ज़रूरत

ऑटोमोबाइल कंपनी Fiat ने Topolino EV को बाजार में लॉन्च किया है। यह कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक कार Citroen Ami की तरह दिखती है, और हाल ही में एक लिमिटेड रग्ड वर्जन भी लॉन्च किया गया था। Topolino EV Fiat 500 सीरीज के मॉडल से छोटा है। इसमें ब्राउन कलर के कपड़े से तैयार रिट्रैक्टेबल रूफ, रीडिज़ाइन फ्रंट एंड, और क्रीम लैदर सीट्स शामिल हैं। हम यहां Fiat Topolino की विशेषताओं और विस्तार से बता रहे हैं, साथ ही कीमत भी।

फ़िचर्स व रेंज

Topolino में Citroen Ami के साथ वही ड्राइवट्रेन शामिल है। इसमें 5.5kWh की ईवी बैटरी है, जिससे एक बार चार्ज करने पर 76 किमी की दूरी तय की जा सकती है। टोपोलिनो की अधिकतम गति 45 किमी प्रति घंटा है। Fiat Topolino के इंटीरियर के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह संभावित है कि यह Citroen Ami के इंटीरियर के समीकरण का संवादी हो, जिसमें चार्जिंग पोर्ट और फोन होल्डर शामिल हो सकते हैं।

Fiat Topolino

Topolino एक प्रकार की क्वाड्रिसाइकिल है, और इसे शहर में चलाने के लिए किसी लाइसेंस की जरूरत नहीं होती है, जैसा कि Fiat द्वारा कहा जाता है। Fiat का कहना है कि Topolino युवाओं को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह एक बेस्ट और मजबूत विकल्प शहर में इस्तेमाल करने के लिए उपलब्ध है। स्टेलेंटिस ने 2030 तक बीईवी की 100 प्रतिशत पैसेंजर कारों के लिए बिक्री लक्ष्य तय किया है।

क्या है कीमत

फिलहाल मॉडल Topolino की कीमत के बारे में Fiat द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन Citroen Ami का मूल्य यूरोप के कुछ हिस्सों में लगभग 2,208 रुपये मासिक भुगतान और लगभग 3,40,097 रुपये के डाउन पेमेंट पर लीज पर उपलब्ध है। उम्मीद है कि Fiat Topolino की कीमत Citroen Ami के समर्थन में हो सकती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment