सिंगल चार्ज में चलेगी 421 Km रेंज! Nissan Micro EV कार हुई पेश

Nissan Micro EV

कार बनाने वाली कंपनी निसान ने एक खास नई इलेक्ट्रिक कार बनाई है जो देखने में छोटी हैचबैक जैसी लगती है। उन्होंने यह कार अपने डिजाइन स्टूडियो की सालगिरह मनाने के लिए बनाई है। यह एक स्पोर्ट्स कार की तरह दिखती है और 2025 में खरीदने के लिए उपलब्ध हो सकती है। कार में तीन दरवाजे हैं जो एक विशेष तरीके से खुलते हैं, और इसमें आगे और पीछे एक चिकना डिजाइन है जो इसे तेजी से चलने में मदद करता है।

परफॉरमेंस व फ़िचर्स

माइक्रो ईवी कॉन्सेप्ट कार के आगे और पीछे विशेष लाइटें हैं। आगे की लाइटें पतली हैं और पीछे की लाइटें अर्धवृत्त के आकार की हैं। कार में आगे के पहियों के पास ठंडी हवा के लिए छेद और पीछे की तरफ एक बड़ा टुकड़ा भी है जो इसे तेजी से चलने में मदद करता है। कार के शीर्ष पर एक विशेष उद्घाटन है जो हवा को अंदर आने देता है और अंदर को ठंडा रखता है। कार के अंदर का हिस्सा एक रेस कार की तरह है जो एक नियमित इलेक्ट्रिक कार के साथ मिश्रित है।

मात्र 8,389 रुपए की EMI कीमत में घर लाएं मारुती आल्टो
Nissan Micro EV
Nissan Micro EV
Name of CarNissan Micro EV
Range421 किलोमीटर
Engineइलेक्ट्रिक
Speed155kmph
Official WebsiteClick Here
micra 1
Nissan Micro EV

बैटरी व रेंज

माइक्रो ईवी कॉन्सेप्ट एक नई कार है जिसे रेनॉल्ट, निसान और मित्सुबिशी द्वारा बनाया जा रहा है। यह गैस की बजाय बिजली से चलेगा. बैटरी और पावर के दो विकल्प होंगे। एक विकल्प में छोटी बैटरी और कम पावर होगी, जबकि दूसरे विकल्प में बड़ी बैटरी और अधिक पावर होगी। कंपनी का कहना है कि यह कार बिना रिचार्ज कराए 421 किलोमीटर तक चल सकती है।

केवल ₹15,920 की कीमत में घर लाएं टाटा अल्टरोज सीएनजी कार
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment