Nissan magnite: निसान मैग्नाइट एसयूवी पर मिल रही है शानदार छूट अभी खरीदनी पर लाखों की बचत होगी

Nissan magnite: हम आपको बता दें कि निशान मैग्नाइट ब्रांड का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है और इसी को देखते हुए कंपनी निशान मैग्नाइट मॉडल को अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए इस मई के महीने में एक अच्छा ऑफर लाने वाली है जिसके तहत आप अगर निसान मैग्नाइट एसयूवी मॉडल को खरीदते हैं तो आपको बहुत बेनिफिट होने वाला है और आपको यह मॉडल बहुत सस्ते दामों पर मिलने मिलने वाली है. हम आपको बता दें निसान मैग्नाइट एसयूवी मॉडल पर 57000 तक के बेनिफिट आपको देखने को मिलने वाला है

अगर आप निशान मैग्नाइट एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको कुछ यह ऑफर मिलने वाले है जिसमें आपको कैश डिस्काउंट मिलेगा और कॉल फ्री डिस्काउंट एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस आपको यह सब ऑफर आपको मिलने वाले हैं. अगर आपके पास किसान मैग्नाइट एसयूवी मॉडल को खरीदने के लिए अगर आपके पास पैसे नहीं है तो आप इस मॉडल को फाइनेंस के तौर पर ही खरीद सकते हैं.

NISAN MEGNITE
Nissan magnite: निसान मैग्नाइट एसयूवी पर मिल रही है शानदार छूट अभी खरीदनी पर लाखों की बचत होगी 3

हम आपको बताते चलें कि अगर आप एक्सेसरीज को खरीदते हैं तब आपको 20000 तक की नकद छूट मिल सकती है, और अगर आप XE मॉडल को छोड़कर कोई से भी वेरिएंट लेते हैं तब आपको 7000 की कॉर्पोरेट छूट का लाभ आपको मिलने वाला है. हम आपको बता दें अगर आप एनआरआई परिवार से आते हैं या फिर आप किसान हो या डॉक्टर हो तब आप यह मॉडल खरीदते हैं तब आपको 7000 हजार स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा .

निसान मैग्नाइट एसयूवी मैं क्या फीचर्स होंगे

हम आपको बता दें कि निशान मैग्नेट एसयूवी में आपको बहुत सारे फीचर देखने को मिलेंगे जिसमें की एसयूवी में 7 इंच की टीएफटी स्क्रीन एफबी एंड मूड लाइटिंग एयर प्यूरीफायर, वायरलेस चार्जिंग और स्मार्ट कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे अगर आप इस मॉडल को मई महीने में खरीदते हैं तब आपको यह स्पेशल ऑफर मिलेंगे.

निसान मैग्नाइट एसयूवी की कितनी प्राइस है

किसान मैग्नाइट की एक्स शोरूम पर कीमत 5.99 लाख रुपए से शुरू हो रही है जो कि 11.02 लाख तक जा सकती है. हम आपको बता दें निशान मैग्नेट को पहली बार 2020 के दिसंबर में देश में लांच किया था और भारत में इसके जैसी दिखने वाली कारें – किया सोनेट, हुंडई व्हेन यू, मारुति ब्रेजा, टाटा नेक्सन, महिंद्रा xuv300 जैसी कार है.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment