इस महीने मार्केट में लॉंच होगी Nexon EV Max का न्यू एडिशन, जाने पूरी डिटेल्स

टाटा मोटर भारत में सदियों से अपने गाड़ियों का निर्माण कर रही है. इसी साल कंपनीNexon EV Max का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है. आपको बता दें यह वैरीअंट इलेक्ट्रिक होगी जिसको इसी साल 17 अप्रैल को लांच किया जाएगा। आपको बता दें कि इस गाड़ी की पिछली सारी वैरीअंट बहुत ही लोकप्रिय रहे तो उम्मीद है कि यह वेरिएंट भी बहुत ही लोकप्रिय और बेमिसाल होगा।

बेमिसाल बैटरी और चार्जिंग

nexon ev max car
इस महीने मार्केट में लॉंच होगी Nexon EV Max का न्यू एडिशन, जाने पूरी डिटेल्स 2

इस एसयूवी में आपको 30.2 kwh की लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलेगी, जो इसे बहुत ही बेहतरीन रेंज प्रदान करने में सक्षम है। बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको फास्ट चार्जर दिया जाएगा जो केवल 60 मिनट पर इसे 80% तक चार्ज कर सकेगी और नॉर्मल चार्जर से आप इस कार्य को 8 घंटे में 100% चार्ज कर सकेंगे। यह एसयूवी लंबी दूरी की यात्रा तय करने के लिए बहुत ही बेहतरीन विकल्प था उसी के साथ आपको मिलेगा रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम जो ड्राइव करते समय उसके बैटरी को चार्ज करता है जिससे इसकी रेंज और भी अधिक बढ़ जाती है।

संगीत प्रेमियों के लिए बेहतरीन विकल्प

नई-Nexon के अंदर आपको 7 इंच का टच स्क्रीन सिस्टम देखने को मिल जाएगा जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले दोनों को सपोर्ट करता है एसयूवी के अंदर लगे हुए नो स्पीकर आपको संगीत का बेहतरीन आनंद प्रदान करेंगे सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए दिया गया है डुअल एयर बैग सेंसर रियल पार्किंग कैमरा और भी बहुत कुछ।

यूनिक डिजाइन करेगा सबको आकर्षित

डिजाइन के मामले में यह पिछले वेरिएंट की तरह ही दिखेगी लेकिन किए गए कुछ बदलाव इसे और भी बेहतरीन लुक प्रदान करेगी कीमत की बात करें तो इसका कीमत 1500000 से ₹2000000 के बीच में रहेगा तो अगर आप बाजार में सबसे अलग और बेहतरीन इलेक्ट्रिक एसयूवी लेना चाहते थे और सर आपके लिए बहुत ही सुनहरा है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment