इस दशहरा घर लाएं 201 km रेंज वाली PURE EV स्कूटर

Pure EV E-pluto 7g Max!

आजकल इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बहुत मांग है। बाजार में कई तरह के ईवी स्कूटर हैं। Pure EV ने अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर E-pluto 7g Max को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी अपनी इस स्कूटी के लिए बहुत पसंद कर रहे है। कंपनी ने यह भी बताया है कि इस स्कूटर की बुकिंग अब देश भर में शुरू हो गई है, और इसकी डिलीवरी आने वाले त्योहारी सीजन के समय शुरू होगी।

मिलेगी 201 किलोमीटर की शानदार रेंज..

Pure EV E-pluto 7g Max इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 201 किलोमीटर की शानदार रेंज का दावा करता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.5 kWh की लिथियम-आयन बैटरी है, जिसे एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा जाता है जो 3.21 bhp की दमदार पावर देती है।

navratri Offer pure ev epluto 7g max
navratri Offer pure ev epluto 7g max
Name of the ScooterPure EV E-pluto 7g Max
रेंज201 किलोमीटर
बैटरीलिथियम-आयन बैटरी
कीमत1.15 लाख रुपये
Official WebsiteClick Here

70,000 किलोमीटर की वारंटी..

यह बैटरी AIS-156 से प्रमाणित है और इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के साथ एक स्मार्ट बैटरी है। स्कूटर तीन अलग-अलग राइडिंग मोड के साथ आता है और 60,000 किलोमीटर की बैटरी वारंटी के साथ आता है, जिसमें लगभग 70,000 किलोमीटर तक आप आराम से बिना किसी परेशानी के चला सकते है, कंपनी द्वारा इसकी वारंटी है।

मॉर्डन फीचर्स..

ईप्लूटो 7जी मैक्स के डिज़ाइन में LED लाइट्स और पूरी तरह से डिजिटल चीज़े जैसे बराबर स्पर्शों के साथ एक क्लासिक लुक के साथ आता है ये। स्कूटर में स्मार्ट रीजेनरेटिव टेक्नोलॉजी भी है और इसमें रिवर्स मोड और पार्किंग जैसी फीचर्स हैं। यह नई युग का स्कूटर 1.15 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। फिलहाल इसमें एक वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन मिलते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment