जल्द ही लॉन्च होगी MV Agusta! मॉर्डन फीचर्स से भरपूर..लुक देख हो जाओगे हैरान

MV Agusta!

आपको बता दें कि हाल ही में हुई EICMA शो में इटली के MV कम्पनी ने अपनी नई एडवेंचर बाईक को दिखाया है, जिसको 500 यूनिट के साथ मार्केट में लॉन्च करेगी। साथ ही इस बाईक को खासियत भी गज़ब की हैं, इसके कमाल के फीचर्स और राइडिंगपरफॉर्मेंस को देख कर सब कोई दीवाने हो गए। इस शो के दौरान इस बाईक को बहुत ही पसन्द किया गया। साथ ही ऐसा अनुमान है कि इस बाईक को मार्केट में आते ही सभी कंपनिया को पीछे छोड़ सकता हैं। ‌

इसके लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन एक्सपर्ट के अनुसार इसे 2025 की लास्ट तक लॉन्च की जा सकती है। तो चलिए इस आर्टिकल के द्वारा देखते हैं कि इसमें कौन कौन सी फीचर्स मिलने वाली है और इसमें क्या क्या दी गई है के बारे में डिटेल में जानते हैं..

MV Agusta Limited-Edition
MV Agusta Limited-Edition

MV Agusta Limited-Edition Features

अब अगर बात इसकी फीचर्स कि करी जाए तो इस MV Agusta। बाईक के फीचर्स सूची में इसे 7 इंच फुली डिजिटल टीएफटी डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन जैसे मॉडर्न फीचर्स को दिया गया है।

इसके साथ ही इस बाइक में राइडिंग एप को दिया गया है जो मोबीसैट जियोलोकेशन एंटी-थेफ्ट और नेविगेशन सिस्टम को जेनरेट करता है। इसके साथ ही इसमें चार अद्वितीय राइडिंग मोड (शहरी, टूरिंग, ऑफ-रोड और कस्टम ऑल-टेरेन), पांच ट्रैक्शन कंट्रोल सेटिंग्स (दो ऑन-रोड उपयोग के लिए, दो ऑफ-रोड उपयोग के लिए), और एक बरसात के समय में बचने के लिए मिलता है।

MV Agusta Limited-Edition Engine

अब अगर बात MV Agusta में दी जाने वाली पॉवरफुल इंजन की करी जाए तो इस बाईक के इंजन में 931cc DOHC लिक्विड-कूल्ड मोटर का यूज किया गया है। जो एडवेंचर के समय में पावरफुल शक्ति जेनरेट करता है। जिससे कम समय में अधिक दूरी तय कर सकते हैं। इसके अलावा यह 10,000 आरपीएम पर 122bhp की पावर और 7,000 आरपीएम पर 102nm की पीक टॉर्क जनरेट करता है।

ब्रेकिंग सिस्टम

अब अगर बात इसकी सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम की करी जाए तो इस MV Agusta एडवेंचर टूरिज्म के सस्पेंशन में 48mm ट्रेलिस फ्रेम, निलंबित अपसाइड डाउन फोर्क्स, लिंक-एक्ट्यूएटेड गैस-चार्ज रियर शॉक आदि का यूज किया गया हैं।

इसके साथ ही इसके ब्रेक्स में 320mm ब्रेम्बो स्टाइलमा चार-पिस्टन कैलिपर डिस्क और 265mm डिस्क ब्रेक को दिया गया हैं। और इसमें सुरक्षा से रिलेटेड ट्रेक्शन कंट्रोल, छह-अक्ष जड़त्वीय माप इकाई (आईएमयू), डुएल चैनल ABS, एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सुविधाएँ को दी गई हैं।

Untitled design 19
MV Agusta

MV Agusta Limited-Edition Design

इस बाईक को मार्केट में बहुत ही शानदार और आकर्षक लुक के लाया जा रहा हैं। आपको बता दें कि MV Agusta को स्टाइलिश लुक देने के लिए इसमें डीआरएल के साथ आगे और पीछे के लिए फूल एलइडी लाइटिंग सेटअप को जोड़ा गया है साथ ही एलईडी हेंडलबार को एक सामान रखा है। इसके साथ एक भारी भरकम मस्कुलर फ्यूल टैंक स्प्लिट स्टाइल शीट और लंबी विंड वाइजर जैसे स्टाइलिंग गुणों को दिया गया है.

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment