120 किलोमीटर रेंज और आधुनिक फीचर्स के साथ, यह e-Bike मार्केट में मचा रही है तहलका

मार्केट में धूम मचा देने वाली एक शानदार खबर है कि अब आपके पास एक 120 किलोमीटर की रेंज वाली e-Bike हो सकती है, और वो भी बहुत ही किफायती मूल्य पर! इस नई Motovolt URBN e-bike के साथ, आपको न केवल लंबी रेंज का आनंद मिलेगा, बल्कि यह आपको एक्सट्रा-एडवांस फीचर्स के साथ भी लौटेगी।आजकल देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है, और Motovolt का यह नया ई-बाइक इस विकास का हिस्सा बन रहा है। URBN e-bike नामक इस बाइक का लॉन्च होना है, जिसमें बेहतरीन इलेक्ट्रिक मोबिलिटी का साथ है। इसका मतलब है कि आप अब सस्ते में बिना पॉल्यूशन के साथ अपने यात्रा का आनंद उठा सकते हैं।

Motovolt Urbn e-Bike

Motovolt Urbn e-Bike एक अद्वितीय विकल्प है जो देश के इलेक्ट्रिक मोबिलिटी बाजार में मचाने आई है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 49999 हजार रुपये है, और इसके दो वेरिएंट्स बाजार में उपलब्ध हैं। बाइक के 5 विभिन्न कलर ऑफर उपलब्ध हैं, जो आपको विशेष रंग पसंद करने की स्वतंत्रता देते हैं।

Motovolt URBN e-bike

Motovolt Urbn e-Bike के विशेषताएं उनके बड़े टायर साइज और आरामदायक सस्पेंसन में छुपी हुई हैं, जिससे यात्रा का अधिक सुखद अनुभव होता है। यह नई जनरेशन की बाइक है, जो ग्रीन और सस्ती यात्रा की ओर एक महत्वपूर्ण कदम है। Motovolt Urbn e-Bike द्वारा प्रस्तुत की गई यह विशेष ऑफर आपके लिए एक आत्मा संतृप्ति और प्रैक्टिकल विकल्प हो सकता है जो आपकी दैनिक यात्राओं को बेहतर बना सकता है।

Motovolt Urbn e-Bike: बेहद दमदार 25 kmph टॉप स्पीड के साथ

Motovolt Urbn e-Bike ने बाजार में एक अनोखा प्रभाव डाला है, जो एक तरफा राज कर रही है। इसकी खासियत है उसका हैवी बैटरी पैक, जो मात्र 4 घंटों में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। इसका BLDC मोटर 25 kmph की टॉप स्पीड प्रदान करता है और हाई पावर जेनरेट करता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि आपकी यात्रा सुरक्षित और आनंदमय हो। 36 V/20 Ah बैटरी पैक से युक्त, यह बाइक बेहद प्रैक्टिकल और पॉवरफुल है।

एडवांस फीचर्स और 120 Km हाई रेंज

Motovolt Urbn e-Bike ने बाजार में धूम मचाई है और इसका कारण है उसके शानदार फ़ीचर्स और प्रैक्टिकल डिज़ाइन। इसका कुल वजन 40 किलोग्राम होने के कारण, इसे सड़क पर कंट्रोल करना बहुत ही आसान है। Motovolt Urbn में LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है, जिसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स उपलब्ध हैं। इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ़ोकर और रियर में डुयल शॉक सस्पेंशन शामिल है, जो यात्रा को और भी आरामदायक बनाता है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment