3 साल का वारंटी और किफायती कीमत में खरीदें Okinawa Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर

Most Stylish Electric Scooter OKINAWA LITE: अगर आप भी सस्ते और टिकाऊ इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़े। इस पोस्ट ने के सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने वाले है जिसे आप काफी कम कीमत और बेहतरीन रेंज के साथ खरीद सकते है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Okinawa Lite है जिसे भारतीय ईवी बाजार में लॉन्च किया गया है। यह ईवी मार्केट की डिमांडिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसे डिमांड काफी ज्यादा देखने को मिल रही है। सबसे अच्छी बात यह कि इसे स्कूल, कॉलेज जाने वाली बच्चे काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

Most Stylish Electric Scooter OKINAWA LITE
Most Stylish Electric Scooter OKINAWA LITE

Okinawa Lite Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी Okinawa Autotech ने ईवी बाजार में लॉन्च किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए आपको न रजिस्ट्रेशन और न लाइसेंस की जरूरत पड़ने वाली है।

इसमें कंपनी की ओर से लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ 280 वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है जो बेहतर पावर और टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

शानदार रेंज और टॉप स्पीड

कम्पनी दावे के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सिंगल चार्ज रेंज करीब 60 किलोमीटर तक की है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा की देखने को मिलती है। इसे बैटरी को 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है। इतना ही नही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अभी खरीदने पर कंपनी के तरफ से इसके मोटर और बैटरी पर करीब 3 साल का वारंटी भी दिया जायेगा।

कीमत है काफी कम

वैसे कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी कम और आकर्षक कीमत के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 74,999 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। इसे आप अपने नजदीकी शोरूम और कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट से बुक कर सकते है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment