लॉंच होने से पहले लीक हुई यह MG कार का इंटीरियर लुक, जानें कैसा है डिज़ाइन

एमजी कॉमेड एक ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी है जो सदियों से अपने इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए लोकप्रिय है । कंपनी ने हाल ही में अपना एक नया और बेहतरीन कार लॉन्च किया है जिसका नाम है एम जी कॉमेड रखा है. तो आइए इस पोस्ट में जानते हैं इस कार के बारे में…

अविश्वसनीय पावर कहीं और देखने को नहीं मिला

कॉमेटEV के केंद्र में एक 44.5 kWh बैटरी पैक है जो एक इलेक्ट्रिक मोटर को शक्ति प्रदान करता है, जो आगे के पहियों को चलाता है। मोटर 110 kW (148 hp) और 260 Nm (192 lb-ft) टार्क पैदा करती है, जो कार को केवल 9.0 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा (0 से 62 मील प्रति घंटे) की गति प्रदान करने की क्षमता देती है।

mg new car leek 1

रेंज ने छुड़ाएं सभी के छक्के

WLPT परीक्षण के अनुसार कॉमेडी एक बार चार्ज करने पर 335 किलोमीटर इसे आसानी से चलाया जा सकता है। ब्रेक के दौरान इसकी बैटरी बंद हो जाती है, जिससे इसके बैटरी के पावर को अधिक समय तक बचा के रखा जा सकता है. 50 किलोवाट की इसकी बैटरी 50 मिनट पर फुल चार्ज हो जाती है जो कि एक बहुत ही बेहतरीन बात है।

सुरक्षा पर दिया जा रहा है काफी ध्यान

कॉमेट EV के इंटीरियर बहुत ही लग्जरियस लुक देखने को मिल जाता है. उसी के साथ इसके डांस बोर्ड पर 10 इंच का टचस्क्रीन डिस्पले लगा हुआ है जो आपको म्यूजिक चलाने में, नेविगेशन देखने में, सेंसर और कैमरा को देखने के लिए उपयोगी है। आपको बता दें कि आप अपने फोन को इस कार्ड से कनेक्ट कर सकते हैं और इसमें सेटेलाइट से जीपीएस को देखा जाता है। उसके साथ आपको इस कार का बहुत सारा कलर वैरीअंट देखने को मिल जाएगा जो कंपनी ने अपने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए दिए हैं।

उसके साथ कार में सुरक्षा का भी काफी ध्यान दिया गया है. जैसे कि लेन चेंज करते समय चेतावनी airbag जो अंदर बैठे लोगों को सुरक्षित रखेगी, उसी के साथ पावर स्टेरिंग। तो अगर आप लेना चाहते थे कि बेहतर इलेक्ट्रिक कार तो आपके लिए यह एक बहुत ही बेहतरीन विकल्प है देर ना करें इसे अपना बनाएं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment