पेट्रोल को करें Bye -Bye! सिर्फ 519 रुपये के खर्चे में महीने भर चलाएं

MG Comet EV!

आज हम आपको एमजी मोटर्स की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक कार, एमजी कॉमेट की मासिक चार्जिंग कॉस्ट के बारे में बताएंगे। जैसा कि आप जानते हैं, कंपनी ने लॉन्च के समय ही घोषित किया था कि इस कार का मासिक खर्च 519 रुपये होगा, लेकिन यह कहानी क्या है, आइए जानते हैं।

एमजी मोटर्स ने ग्राहकों के लिए अर्थबल सेगमेंट में अपनी कीमती इलेक्ट्रिक कार COMET EV को लॉन्च किया है। इस विशेष मॉडल में कंपनी ने दो दरवाजे प्रदान किए हैं और यह कार चार टाइप के लिए आरामदायक है। लेकिन हर किसी के मन में, इस इलेक्ट्रिक गाड़ी को चलाने का महीने भर खर्च कितना होगा, यह सवाल हमेशा रहता है।

MG Comet EV
MG Comet EV

इस कार का मासिक चार्जिंग कॉस्ट कितना है?

मासिक चार्ज की बात करे तो भारत में सबसे उच्च से उच्च कमी वाली इलेक्ट्रिक कार के रूप में MG Comet EV को पसंद किया जाता है। यह इलेक्ट्रिक कार दो दरवाजों और चार सीटों के साथ आती है। इसकी डिज़ाइनिंग को चीन की वुलिंग एयर ईवी इलेक्ट्रिक से प्रेरित किया गया है, जो आपको बता देगा कि यह कार आकर्षक है और सुरक्षित है।

MG Comet EV की फीचर्स

अगर इसकी फीचर्स की बात करे तो इस कार की डिजाइन में यह छोटी इलेक्ट्रिक कार बहुत प्यारी लगती है। MG Comet की लंबाई 2974mm, चौड़ाई 1505mm और ऊंचाई 1640mm है, और इसका व्हीलबेस 2010mm है। इसकी लंबाई में यह कार मारुति ऑल्टो K10 और टाटा नैनो से छोटी है। इसके विभिन्न रंगों में, जैसे कि हरा, काला, चांदी, सफेद, और काला-सफेद, में उपलब्ध है।

Name of the electric scooterMG Comet EV
स्पीड230 KM
बैटरी17.3 kWh
कीमत7.98 लाख
Official WebsiteClick here

7 घंटे में पूरा हो जाता है चार्ज!

MG Comet EV इलेक्ट्रिक कार में IP67 रेटिंग और प्रिज्मैटिक सेल के साथ 17.3 kWh लिथियम-आयन बैटरी है। यह इलेक्ट्रिक कार एक बार फुल चार्ज होने पर 230 किलोमीटर की दूरी तक जा सकती है। इसमें 3.3 kW का चार्जर है, जिससे घर पर 7 घंटे में पूरा चार्ज किया जा सकता है।

GGVE
MG Comet EV

MG Comet EV की कीमत

आइए देखते हैं! हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक रूप, 250 Km की रेंज… इसकी कीमत केवल 7.98 लाख रुपए से शुरू होती है, जो इसे देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार बनाती है। MG Comet EV की शुरुआती कीमत एक्स शोरूम 7.98 लाख रुपए से रखी गई है।

इसका मतलब है कि आप मासिक बिजली खर्च केवल 519 रुपये में होगा, जो कंपनी ने बताया है। इस तकनीकी और आर्थिक दृष्टिकोण से, MG Comet EV ने बताया है कि यह एक अद्वितीय और बजट-फ्रेंडली इलेक्ट्रिक कार है जो उपयोगकर्ताओं को बजट में रखकर उच्च परफॉर्मेंस प्रदान करती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment