Maruti ने दिया मुँह तोड़ ज़वाब! Hyundai ने किया Maruti हमला पर

दोस्तो आप जानते हैं कि आज के समय में कार को ज्यादा पसंद किया जाता है. क्योंकि कार से हम लंबे से लंबा सफर आसानी से कर सकते हैं. क्योंकि कार से सफर करने पर गर्मियों में ना हमें गर्मी का एहसास होता है और ना एक कड़ी धूप का सामना करना पड़ता है और सर्दी में भी इससे लंबा सफर तय करने में आसानी रहती है. क्योंकि उसमें न ही ठंड लगती है.

इस कारण कार लोगों की पहली पसंद बनी हुई है इस पतन के कारण इसकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है और इस बढ़ती डिमांड को देखते हुए सभी फोर व्हीलर कंपनियां नए नए मॉडल में कार को मार्केट में पेश कर रही है.

marutigoing to beat hyundai 1

आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रही है जिस पर 60000 से ज्यादा का डिस्काउंट मिलने वाला है.आप सभी जानते होंगे कि कुछ दिन पहले कोरियाई ऑटो में कल हुंडई नहीं अपनी कारों पर 60000 से भी ज्यादा डिस्काउंट देने का वादा किया है.

लेकिन मारुति ने इसके सारे इरादे पर पानी फेर दिया था देश के सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनी मारुति ने एक बड़ा ऐलान किया. इस कंपनी ने इस बात का वादा किया है कि यहां पीली प्रीमियम कारों पर भारी डिस्काउंट देगी.

डिस्काउंट

बलेनो: बलेनो कार मारुति कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है. कंपनी ने इस मॉडल पर ₹20000 का कैश डिस्काउंट और ₹10000 का डिस्काउंट ₹5000 का स्क्रेपेज बोनस दे रही है. अगर बात की जाए इस कार के कुल डिस्काउंट के बारे में दो इस कार पर कुल ₹35000 का डिस्काउंट मिल रहा है.

वही बात करें इसके सीएनजी वेरिएंट की छूट के बारे में तो इसके सीएनजी वेरिएंट पर कुल ₹10000 की छूट मिल रही है इसके साथ-साथ इस पर कई तरह के शानदार फीचर्स के देखने को मिलेंगे.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment