मार्केट में Maruti पेश करेगी सबसे कम क़ीमत कि स्पोर्ट्स कार, मिलेगा अन्य स्पोर्ट्स कार के मुक़ाबले ज़्यादा माईलेज

भारतीय मार्केट में बढ़ते स्पोर्ट्स कार के क्रेज़ को देखते हुए मारुति ने मार्केट में अपनी स्पोर्ट्स एडिशन कार को लॉंच कर दिया है। मारुति जल्द ही लॉंच करेगी Maruti Swift Sporty जो की कम बजट में आपकी पसंदीदा कार बन जायेगी. यह कार आपको स्पोर्ट्स फ़ीचर्स के साथ मिलेगी जो की काफ़ी अच्छी बात है. और इसी के साथ आपको स्पोर्ट्स कार में अच्छा माइलेज भी देखने को मिलेगा क्योंकि आधिकतर स्पोर्ट्स कार में माईलेज की दिक्कत बहुत होती है. लेकिन मारुति ने अपनी काम क़ीमत में ही स्पोस्ट्स कार बन चुकी है, जो आपको मार्केट इसी साल के अंत तक देखने को मिल सकती है।

swift sports
मार्केट में Maruti पेश करेगी सबसे कम क़ीमत कि स्पोर्ट्स कार, मिलेगा अन्य स्पोर्ट्स कार के मुक़ाबले ज़्यादा माईलेज 3

यह न्यू स्विफ्ट स्पोर्टी में मिलेगा ADAS फ़ीचर्स

यह मारुति स्विफ्ट कार ADAS फ़ीचर्स के साथ मार्केट में होगी लॉंच. यह एक फुल इलेक्ट्रिक कार के रूप में होगी लॉंच जो आपको इलेक्ट्रिक वरीयंट में लॉंच होगी. जो एक फुल चार्ज में 30 किमी की माईलेज देगी और इसकी टॉप स्पीड की बात करे तो इसकी टॉप स्पीड 250 के पार रहेगी जो की इस स्पोर्ट्स कार को और पावरफ़ुल बनाती है।

यह कार मार्केट में फुल पैसा वसूल कार होगा

मारुति स्विफ्ट की यह कार फुल पैसा वसूल कार है। जो अपने शानदार लुक और बेहतरीन फ़ीचर्स के साथ मार्केट में जल्द ही होगी लॉंच। मारुति कम्पनी की पहली स्विफ्ट कार सभी ग्राहकों के दिल में राज करने वाली कार है। पिछले महीने इस कार को लोगो के द्वारा ज़्यादा पसंद किया गया इस कारण पिछले महीने यह कार इंडिया में सबसे जायदा बिकने वाली कार में तीसरे नंबर पर अंकित रही है।

मारुति स्विफ्ट के साथ एक पेट्रोल बेस्ड इंजन है और साथ ही सह एक सीएनजी बेस का ऑप्शन मिलता है। यह मैनुअली एंड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ मार्केट में उपलब्ध है. माईलेज की बात की जाये तो मारुति स्विफ़ का माईलेज 23.3 का है,यह एक 4 सीटर कार है, ऐसा कंपनी का कहना है यह स्पोर्ट्स कार इसी साल के अंत तक लॉंच की जायेगी।

यह कार मार्केट में MG को देगी कड़ी टक्कर

मीडिया का कहना यह है की यह स्पोर्टी कार हुंडई, MG और Mahindra जैसी बड़ी कंपनियों कि कारों को देगी बड़ी टक्कर और इनके कारों को भी पीछे छोड़ सकती है। क्योंकि इसकी इंटीरियर लुक डिज़ाइन काफ़ी शानदार है इसी के साथ इसकी आउटर पोस्टर भी काफ़ी अच्छी और पावरफ़ुल बनायी गई है।

यह सबसे कम क़ीमत कि स्पोर्ट्स कार होगी

यह मारुति स्विफ्ट sporty आपको इसी साल मार्केट में देखने को मिलेगी कंपनी ने इसकी क़ीमत तो अभी तक नहीं बतायी है लेकिन सूत्रों के अनुशार इसकी क़ीमत तक़रीबन 7 से 8 लाख के बीच देखने को मिल सकती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment