Maruti Swift में दिया जाएगा 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन

भारत के सड़कों पर सदियों से राज करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी। कंपनी ने स्विफ्ट को पहली बार भारत में 2005 में लांच किया था फिर कुछ अपडेट के साथ उसे 2017 में लांच किया गया फिर से उसे कुछ नया ब्रेड के साथ 2024 में लांच का फैसला किया गया है। आपको बता दें कि आने वाली गाड़ी स्विफ्ट की तीसरी जनरेशन की गाड़ियों की।

बेहतरीन फीचर लोगों को बना रहा अपना दीवाना

गाड़ी का लुक बहुत ही बेहतरीन और अविश्वसनीय है इसका यूनिक डिजाइन आसानी से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर ले रहा है पोस्ट ऑफिस में दिया गया है आपको एक का डिस्प्ले सुरक्षा के लिए एयर बैग उसके साथ सेंसर कैमरा और भी बहुत सारे आधुनिक उपकरण।

ताकतवर इंजन जिसका कोई और जोड़ नहीं

आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको देखने को मिल जाएगा 1.2 लीटर का पेट्रोल बूस्टर जेट 3 सिलैंडरिकल इंजन जो शॉप पीएच का पावर और 147 एमएम का टॉर्च पैदा करने में सक्षम है। गाड़ी में 5 स्पीड मैनुअल गियर दिए गए हैं और 6 ऑटो गियर दिए गए हैं।

कंपनी के खबर और मीडिया सूत्रों के अनुसार इस गाड़ी को 2024 के अंत में लांच किया जा सकता है तो दिल थाम कर बैठ जाए लॉन्च होते हैं इसे अपना बनाएं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment