सिर्फ 20,419 रुपए EMI पर घर ले जाएं Maruti सेडान कार

Maruti Ciaz!

Maruti Ciaz कार को आप मात्र 20,419 रुपए में घर ला सकते हैं. इसमें एडवांस फीचर्स मिलते हैं.कंपनी इस कार में 510 लीटर का बड़ा बूट स्पेस देती है। जिससे अधिक सामान लेकर लॉन्ग रूट पर आसानी से सफर किया जा सकता है। परिवार के लिए बिग साइज कार लेना सभी का सपना रहता है। इस प्रकार में किफायती कीमत पर एक कार है Maruti की Ciaz, यह कार सात अलग-अलग वेरिएंट में आती है। इतना ही नहीं इसमें 10 कलर ऑप्शन भी हैं।

बच्चों की सेफ्टी के लिए धाकड़ फीचर

अगर इसकी फीचर्स की बात करे तो कंपनी इस कार में 510 L का बड़ा स्पेस देती है। जिससे अधिक सामान लेकर लॉन्ग रूट पर आसानी से सफर किया जा सकता है। यह कार दो ट्रांसमिशन मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों में आती है।

Maruti Ciaz car emi price
Maruti Ciaz car emi price

कार में रियर सीट पर बच्चों की सेफ्टी के लिए ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज मिलती है, जिससे अचानक ब्रेक लगने की स्थिति में चोट लगने की खतरा कम होता है। इसमें हिल होल्ड असिस्ट है। यह फीचर ऑटोमैटिक रूप से काम करता है और चढ़ाई पर कार को कंट्रोल करने में मदद करता है।

Name of the CarMaruti Ciaz
माइलेज20.65 kmpl
स्पीड190 Km/h
क़ीमत12.29 लाख
Official WebsiteClick here

1.07 लाख रुपये डाउन पेमेंट

अगर इसके डाउन पेमेंट की बात करे तो इस कार को आप 1.07 लाख रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं। इस लोन स्कीम में आपको 9.8 फीसदी ब्याजदर के साथ 5 साल तक प्रतिमाह 20,419 रुपये देने होंगे। आपको बता दें कि डाउन पेमेंट के हिसाब से आप प्रतिमाह किस्त में बदलाव कर सकते हैं। लोन की अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा।

Maruti Ciaz car emi price
Maruti Ciaz

किफायती कीमत

अगर इसकी क़ीमत की बात की जाए तो यह कार शुरुआती कीमत 9.30 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। कार का टॉप मॉडल 12.29 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। यह पांच सीटर सेडान कार है। इसमें 20.65 kmpl की माइलेज मिलती है। इसके चार अलग-अलग ट्रिम मिलती है। कार में 5 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है। यह कार 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment