Maruti न्यू इयर ऑफर! स्विफ्ट समेत बाकि कारों पर मिल रही बम्पर छुट

Maruti Alto K10 CNG!

आपको बता दे कि हाल ही में, मारुति सुजुकी ने अपनी नई Alto K10 को देश में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपनी नई Alto K10 CNG को भी पेश किया है। इस कार का विकल्प सिंगल वीएक्सआई (VXi) वैरिएंट में उपलब्ध है। Maruti Suzuki New Alto K10 CNG की एक्स-शोरूम कीमत को 5.94 लाख रुपये पर निर्धारित किया गया है।

मारुति सुजुकी अपने CNG पोर्टफोलियो को विस्तार से बढ़ा रही है। कंपनी की प्रीमियम नेक्सा (Nexa) डीलरशिप पर बेची जाने वाली बलेनो (Baleno) और एक्सएल6 ( XL6) के CNG वैरिएंट को भी लॉन्च किया गया है। नई Alto K10 CNG नेक्सा डीलरशिप पर बेची जाने वाली पहली कंपनी की एक पहचान है।और हाल ही में लॉन्च होने वाले ग्रैंड विटारा (Grand Vitara) के CNG वैरिएंट को भी प्रस्तुत करने की योजना बना रही है।

Maruti Alto K10 CNG offer
Maruti Alto K10 CNG offer

मॉडर्न फीचर्स!

अगर फिचर्स की बात की तो मारुति सुजुकी नई Alto K10 CNG को सिंगल VXi S-CNG वैरिएंट के रूप में लॉन्च करेगी। आशा है कि मारुति सुजुकी की नई Alto K10 CNG एक किलो सीएनजी में 33.85 किलोमीटर की सफर कराएगी। नई Alto K10 CNG में K सीरीज का 1 लीटर इंजन होगा, जो CNG के साथ 56 bhp की शक्ति और 82 Nm का पीक टॉर्क पैदा करेगा। अगर आप पेट्रोल मोड़ के बारे में सोच रहे हैं तो पेट्रोल मोड में यही इंजन 64 bhp की शक्ति और 89 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

rhjty 1
Maruti Alto K10 CNG!

किफायती कीमत!

अगर आप भी सोच रहे है इसके मूल्य के बारे तो आईए जानते हैं इस मारुति ऑल्टो K10 के साथ 1 पेट्रोल इंजन और CNG का विकल्प उपलब्ध है। इसका पेट्रोल इंजन 998 सीसी है जबकि CNG वैरिएंट में है। यह मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और ईंधन प्रकार के आधार पर Alto K10 की माइलेज 24.39 किमी/लीटर से 33.85 किलोमीटर/किलोग्राम है। Alto K10 4 सीटर है और लंबाई 3530 मिमी, चौड़ाई 1490 मिमी, और व्हीलबेस 2380 मिमी है। Maruti Suzuki New Alto K10 CNG की एक्स-शोरूम कीमत को 5.94 लाख रुपये पर निर्धारित किया गया है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment