Maruti Alto 800 मिडिल क्लास फैमिली की पहली पसंद लग्जरी कार का नया वेरिएंट

Maruti Alto 800 : दोस्तों क्या आप भी कम बजट में अपने लिए एक लुक लग्जरी कार खरीदना चाहते हैं आज हम आपको बताएंगे बहुत सस्ती और अच्छी कार के बारे में जिसमें आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं जो अभी हाल फिलहाल में मार्केट में आई हुई है तो चलिए जानते हैं.

Maruti Alto 800 ने अपने नए लुक के साथ मार्केट में कार को लॉन्च किया है जिसकी कीमत मात्र 3.39 लाख है। यह गाड़ी विशेष करके उन लोगों के लिए बनाई गई है जो मध्यवर्गीय परिवार से आते हैं और उनका सपना है एक कार खरीदने का आज हम आपको इस कार्य के बारे में पूरी जानकारी देंगे तो चलिए जानते हैं।

maruti-alto-800

कब होगी लॉन्च

Maruti Alto 800 के इस वेरिएंट को 18 अगस्त 2023 को मार्केट में लाया जाएगा. कंपनी इसके लिए पूरा प्लान कर चुकी है। बहुत शानदार फीचर के साथ यह मार्केट में लाई जाएगी।

Features

इस कार में आपको बहुत सारे फीचर देखने को मिलेंगे जैसे कि एंड्राइड ऑटो के साथ 7 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री फ्रंट पावर विंडो, ड्राइवर सीट एयरबैग, वेयर पार्किंग सेंसर, एबीएस यह सभी फीचर्स आपको इस गाड़ी में देखने को मिलेंगे साथ ही बहुत सारे और भी फीचर्स इस गाड़ी में हैं जो आप शोरूम में जाकर चेक कर सकते हैं।

Color

यह कार आपको 6 कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिलती है जिसमें सिल्की सिल्वर, आपडाउन रेड, इमेजेस ऑफ ग्रीन, सॉलिड हाइट ब्लू जैसे कलर इसमें शामिल है यह कार इन सभी कलर्स कलर्स में मार्केट में देखने को मिलती है।

1माइलेज

इस कार के माइलेज की बात करें तो इसमें 796 सीसी का bs6 इंजन देखने को मिलता है यह इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाता है माइलेज की बात करें तो यह 22 किलोमीटर और सीएनजी 31 किलोमीटर का माइलेज देती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment