मात्र ₹13,805 में घर लाएं मारुति बलेनो सिगमा – Maruti Baleno Sigma Finance Plan EMI Details

Maruti Baleno Sigma Finance Plan EMI Details

मारुति सुजुकी, भारत की प्रमुख गाड़ी निर्माता कंपनी है, जो हैचबैक से लेकर MPV तक कई विभिन्न वाहनों की बिक्री करती है। इसका मुख्य कारण यह है कि मारुति सुजुकी की कारें माइलेज के मामले में बेहतर होती हैं और इनका रखरखाव भी सस्ता होता है। मारुति बलेनो भी देश में बड़े पसंद की जाती है, और इसे कंपनी के विभिन्न डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाता है।

बहतरीन सॉफ़्टी फीचर्स..

मारुति सुजुकी ने बलेनो को इस साल बेहतर लुक और फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया है, और इसके बाद से इस प्रीमियम हैचबैक की बंपर बिक्री हो रही है। अब टॉप वेरिएंट्स जेटा और अल्फा में ओवर द एयर अपडेट आए हैं, जिससे लोगों को वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट के साथ ही हेडअप डिस्प्ले में टर्न-बाइ-टर्न नेविगेशन और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एमआईडी की सुविधा मिलेगी। इन फीचर्स का आज के समय में महत्वपूर्ण अद्भुत आवश्यकता हो गई है और यह लोगों को बहुत फायदा पहुंचाता है।

Maruti Baleno Sigma Finance Plan EMI Details
Maruti Baleno Sigma Finance Plan
Name of the CarMaruri Suzuki Baleno
इंजन1197 cc
माइलेज 22-31 km/l
कीमत 7.52 लाख रुपये
Official WebsiteClick Here

क्या है इसकी किफ़याति कीमत व EMI Plan

मारुति बलेनो को कैश पेमेंट पर खरीदने के लिए 7.52 लाख रुपये की आवश्यकता होगी। यदि आपके पास बजट की कमी है या आप इस राशि को एक साथ नहीं खर्चना चाहते हैं, तो नीचे दी गई वित्त योजना के माध्यम से आप इस हैचबैक को केवल 1 लाख रुपये देकर भी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपके पास 1 लाख रुपये का बजट है और आप बलेनो को खरीदना चाहते हैं।

2022 Maruti Suzuki Baleno interior
Maruri Suzuki Baleno

तो ऑनलाइन वित्त योजना कैलकुलेटर के अनुसार, बैंक 6,52,756 रुपये का ऋण प्रदान कर सकता है। इस ऋण राशि पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर से ब्याज लिया जाएगा। आपको मारुति बलेनो बेस मॉडल के लिए 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी, और इसके बाद अगले पांच साल तक प्रत्येक महीने 13,805 रुपये की मासिक ईएमआई जमा करनी होगी।

कीमत6,52,756 रुपये
डाउनपेमेंट1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट
EMI13,805 रुपये
ब्याज9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज
लोन अवधी5 साल
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment