Mahindra XUV 400 इलेक्ट्रिक एसयूवी पर बंपर डिस्काउंट, हजारों नहीं लाखों बचाने का मौका

अगर आप भी इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह अच्छा मौका है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस महीने महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कर पर डंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।
आज बात करेंगे Mahindra XUV 400 पर मिल रहे शानदार ऑफर के बारे में जिसे जानना हर किसी को जरूरी है। आगे बात करने वाले हैं आखिरकार इस इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर पर कितने रुपए का डिस्काउंट चल रहा है और यह कब तक मिलने वाला है।

Mahindra XUV 400 Electric car

कुछ महीने पहले महिंद्रा कंपनी यह इलेक्ट्रिक कार Mahindra XUV 400 से इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर मार्केट में टाटा को टक्कर देने के लिए एंट्री मारी है। कंपनी किया सबसे डिमांडिंग इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर में से एक है। कंपनी इस इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर में बेहतर डिजाइन बेहतर लुक और बेहतर फीचर्स के साथ पेश किया है जिसके बदलता इस इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर की डिमांड काफी ज्यादा है।

ऐसे में अगर आप भी इस महीने कोई इलेक्ट्रिक कर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप एक बार महिंद्रा के इस इलेक्ट्रिक कर पर मिलने वाले ऑफर के बारे में जा सकते हैं। दरअसल बात यह है कि महिंद्रा कंपनी इस ईवी इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए यह शानदार इलेक्ट्रिक कार Mahindra XUV 400 को लॉन्च किया है।

Mahindra XUV 400 Electric car discount offer
Mahindra XUV 400 discount offer

लेकिन कंपनी अब इस पर बंपर डिस्काउंट दे रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक को तक यह प्रोडक्ट पहुंच सके। खास बात यह है कि इस कार पर पिछले महीने भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा था और कंपनी सेम डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों के लिए सितंबर में भी जारी रखा है।

1.25 लाख रुपये तक सस्ती

अगर आप इस सितंबर महीने Mahindra XUV 400 को खरीदने हैं तो कंपनी के तरफ से इसे खरीदने पर पूरे 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो यह ऑफर पूरे महीने चलने वाली है।

वैसे कम्पनी ने इस इलेक्ट्रिक एक्सयूवी को एक मिडिल रेंज की कीमत के साथ लॉन्च किया है। कम्पनी के डाटा के अनुसार कीमत कीमत 15.99 लाख रुपये से शुरू होकर 18.99 लाख रुपये तक जाती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment