थार की अब इलेक्ट्रिक अवतार मचाएगी तबाही यकीन नहीं तो यहां देखें एडवांस फीचर माइलेज एवं कीमत..?

महिंद्रा कंपनी के द्वारा महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक को भारतीय बाजार में जल्दी लॉन्च होने को है। इसकी एंट्री होने के लिए अभी कार्य प्रगति पर चल रही है। कंपनी पुष्टि की है की न्यू अपकमिंग कार में एडवांस्ड फीचर एवं नई तकनीकी के साथ बनाया गया है। थार का नई वर्जन एवं नई डिजाइन के साथ जल्दी मार्केट में पेश किया जाएगा।

अभी तक महिंद्रा एक ऐसी कंपनी है जो भारतीय बाजार में कुछ समय में अपना कब्जा बना ली है। क्योंकि आजकल लोग महिंद्रा थार के बहुत ही ज्यादा शौकीन होते जा रहे हैं। ऐसे में यदि आप भी इस गाड़ी के शौकीन है तो मैं बता दूं कि इस आर्टिकल में महिंद्रा थार से संबंधित अपकमिंग जेनरेशन, नई डिजाइन, एडवांस्ड फीचर, स्पेसिफिकेशन, अपकमिंग मॉडल इत्यादि के बारे में चर्चा किया गया है।

Mahindra Thar Electric
Mahindra Thar Electric

New Mahindra Thar Electric

महिला एक एक्सयूवी कर है जिसका परीक्षण अफ्रीका के एक इवेंट में आवेदन किया गया था। इस आयोजन में उन्होंने बताया है कि महिंद्रा कंपनी के द्वारा जल्द ही महिंद्र इलेक्ट्रिक थार मार्केट में आने वाली है। एसयूवी के डिजाइन का पेटेंट 12 अगस्त 2023 को निर्धारित किया गया था। 

थार इलेक्ट्रिक के कुछ खास बातें

इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में बैटरी क्षमता एवं अधिक रेंज के साथ मार्केट में पेश की जाएगी। इतना ही नहीं इसके इलेक्ट्रिक कांसेप्ट को मार्केट में खुलासा कर दिया गया है। 2776 मिली मीटर से 2976 मिली के बीच बिल्वेश के साथ आएगी। साथी ही इसके ग्राउंड क्लीयरेंस 300 मिली मीटर होगी।

नई महिंद्रा इलेक्ट्रिक थार फीचर

कंपनी इस इलेक्ट्रिक थार को लॉन्च करने से पहले ही इसके फीचर के बारे में अपडेट कर दिया है। जिसमें बड़े 80 kWh बैटरी पैक, 450 रेंज के साथ मार्केट में लॉन्च की जाएगी। इसकी संपूर्ण डिटेल्स के बारे में कंपनी के द्वारा आने फीचर के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। आखिरकार नई थार के अवतार एवं एडवांस्ड फीचर के बारे में मैं बताना चाहूंगा कि 2025 तक मार्केट में आने की उम्मीद है।

महिंद्रा इलेक्ट्रिक थार कीमत

थार कंपनी फिलहाल जो पेट्रोल एवं डीजल इंजन पर जो भी गाड़ियां मार्केट में लॉन्च की है उनकी प्राइस 16 लाख के करीब है लेकिन महिंद्रा इलेक्ट्रिक थार इलेक्ट्रिक फॉर व्हीकल की बात करें तो इसकी कीमत 20 से 25 लाख में मार्केट में उपलब्ध कराई जाएगी। इतना ही नहीं लांच होने की कुछ दिन पहले ही आप ही से वहां को ऑनलाइन या फिर ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से इसे आसानी से बुक कर सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment