सबको पागल बनाने आ रही है Mahindra Bolero Neo Plus

India: जी हां दोस्तों आप सभी जानते हैं कि आज के समय कारों को ज्यादा पसंद किया जाता है क्योंकि कारों से लंबे से लंबा सफर किया जा सकता है और इस सफर को करने में हमको किसी भी तरह की कोई भी प्रॉब्लम नहीं होती है. वहीं अगर हम बाइक से सफर करते हैं तो हमको इस समय गर्मी और कड़ी धूप का सामना करना पड़ता है.

लेकिन कार से सफर करने पर नाही में गर्मी का सामना करना पड़ता और ना ही धूप का कार से हम आसानी से सफर कर सकते हैं. वाहनों में आपका लोगों की पहली पसंद बनी हुई है इसके कारण कारों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही थी बढ़ती डिमांड को देखते हुए सभी कंपनियां अपने अपने नए मॉडल कार को मार्केट में पेश कर रही हैं.

Mahindra Bolero Neo Plus

मार्केट में लगातार बढ़ते मुकाबले कोई कंपनी नए मॉडल में इंजन वाली कार लांच कर रही है. आने वाले समय में हम सभी को कुछ नए और शानदार फीचर्स वाली कार देखने को भी मिल सकती है. आज हम बात करने जा रहे हैं महिंद्रा कंपनी के बिलोरो के बारे में कंपनी ने इस बिलोरो को महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस नाम दिया है. कंपनी ने अपने नए मॉडल कार में कई तरह के शानदार फीचर्स दिए हैं.

कीमत

अगर बात की जाए महिंद्रा बोलेरो नियो की कीमत के बारे में तो इसकी कीमत ₹1000000 से शुरू होती है और महिंद्रा बोलेरो नियो के टॉप मॉडल की कीमत 12.140 लाख रुपए है. बोलेरो के नए मॉडल की बुकिंग शुरू हो चुकी है. अगर आप लोगों के इस मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप जल्द ही आप ने नजदीकी शोरूम से संपर्क करके इसकी बुकिंग करा लीजिए.

इंटीरियर

इस बिलोरो का इंटीरियर इलेक्ट्रॉनिक मल्टी ट्रिप मीटर फैब्रिक अपहोलस्त्री डिजिटल क्लॉक ड्राइविंग एक्सपीरियंस कंट्रोल इको हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और ड्यूलटोन डैश बोर्ड जैसे शानदार फीचर्स  देखने को मिलेंगे.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment