लो मेंटेनेंस और लो बजट कीमत में फिट बैठती है ये कार, जानें फीचर्स

Low Budget Cars!

आज हम आपके लिए लो मेंटेनेंस वाली कारों की लिस्ट लेकर आए हैं। चलिए देखते हैं कि इसमें क्या विशेष है। भारतीय बाजार में ये कार 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध हैं और इनका माइलेज 20 किलोमीटर प्रति लीटर है। इनके इंजन का आउटपुट 84 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है।

Maruti Alto K10

Untitled design 1
Maruti Alto K10

यह एक हाई परफॉर्मेंस कार है, जिसे चलाने के लिए आपको अधिक पैसे नहीं देने होंगे। इसके पास 1.0 लीटर इंजन है जो पेट्रोल पर 66 बीएचपी और CNG पर 56 बीएचपी की पावर देता है, और 89 एनएम (पेट्रोल) और 82.1 एनएम (CNG) का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके माध्यम से मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन भी उपलब्ध हैं, और इसकी शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये है।

Maruti WagonR

af
Maruti WagonR

भारतीय बाजार में, मारुति सबसे अधिक कारों की बिक्री करने वाली कंपनी में से एक है। मारुति वैगनआर एक लो मेंटेनेंस हैचबैक कार है, जो प्रदर्शन और माइलेज के मामले में उत्कृष्ट है। इसके पास 1.0 और 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन के विकल्प हैं, और इसमें से कुल 5 लोगों के लिए सीटिंग है। ये मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाले ऑप्शन के साथ आती हैं, मैनुअल वैरिएंट के साथ CNG भी उपलब्ध है। इसकी कीमत 5.52 लाख रुपये है।

Maruti Dzire

af 1
Maruti Dzire

यह एक स्टाइलिश और दमदार सेडान कार है, जिसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन होता है, जो 89 बीएचपी की पावर और 113 एनएम की टॉर्क प्रदान करता है। यह मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शन के साथ उपलब्ध है, और इसका माइलेज पेट्रोल पर 24 किलोमीटर प्रति लीटर और CNG पर 31.5 किलोमीटर प्रति किग्राम है। इसकी कीमत 6.52 लाख रुपये है।

Tata Punch

af 2
Tata Punch

भारतीय बाजार में, यह कार 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है और इसका माइलेज 20 किलोमीटर प्रति लीटर है। इसके इंजन का आउटपुट 84 बीएचपी की पावर और 113 एनएम की टॉर्क प्रदान करता है। इसके पास 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन हैं, और इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment