स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट की किंग कहे जाने वाली KTM RC200 को मात्र 23 हज़ार की डाउनपेंट में ले जायें घर

अगर आप एक बाइक प्रेमी हैं और अपनी पसंद की बाइक खरीदने का सपना देख रहे हैं, तो अप्रैल माह आपके लिए बहुत ही खास हो सकता है। इस माह के शुरुआत में KTM ने अपनी बाइक KTM RC 200 के खरीदारों के लिए एक शानदार ऑफर लांच किया है। अब आप इस बाइक को बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं, सिर्फ ₹24,847 के डाउन पेमेंट पर।

KTM RC 200 एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक है, जो आपको एक अलग लेवल की राइडिंग एक्सपीरियंस देती है। इस बाइक का लुक बहुत ही स्पोर्टी और आकर्षक है। इसका डिजाइन बहुत ही धमाकेदार है और इसे देखने में बहुत ही खतरनाक लगती है।

KTM RC 200 का इंजन 199.5 सीसी का है और यह बाइक 25 बीएचपी की पावर उत्पन्न करती है। इस बाइक की मैक्सिमम स्पीड 140 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस बाइक के साथ 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है।

इस बाइक के फीचर्स में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेम्प्रेचर गेज, डिजिटल फ्यूल गेज और सिड किक सिस्टम शामिल है

इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर डिस्क ब्रेक जैसे एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ स्थापित किए गए हैं जो बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम को बेहतर बनाते हैं।

KTM RC 200 एक बहुत ही स्पोर्टी और रेस इंस्पायर्ड बाइक है, जो युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है। इस बाइक का फीचर लेडेड है और यह एक बहुत ही धमाकेदार और आकर्षक लुक देती है।

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो अप्रैल महीने का शुरुआती ऑफर आपके लिए बहुत लाभदायक हो सकता है। यह ऑफर सिर्फ अप्रैल महीने के लिए है इसलिए अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो जल्दी से निकल जाएं और इस ऑफर का लाभ उठाएं।

इस ऑफर के लिए आपको सिर्फ ₹24,847 के डाउन पेमेंट करना होगा और बाकी की राशि आप एमआई से चुकाने के लिए तैयार रहें। आप इस बाइक को किसी भी KTM शोरूम से खरीद सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment