KTM स्पोर्ट्स बाइक मात्र ₹4,500 की EMI पर घर लाएं, जानें कैसे

KTM RC 200!

केटीएम की नई बाइक में 199 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल इंजन से शक्ति मिलेगी, जैसा कि पहले भी हुआ करता था. यह बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। KTM RC 200 के नए मॉडल में LED लाइट्स होंगी, जैसा कि हेडलाइट, टेललाइट और टर्न इंडिकेटर पर.

2023 के अवतार में स्टाइल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बड़े हेडलैंप के साथ इसका अग्रेसिव फ्रंट अभी भी बरकारर रखा गया है। KTM RC 200 को ओवरॉल एयरोडायनमिक लुक के लिए छोटी विंडस्क्रीन है। यह बाइक मैटेलिक सिल्वर और डार्क गालवानो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

KTM RC 200 emi price
KTM RC 200 emi price

केटीएम RC 200 की फीचर्स और स्पीड

भारतीय मार्केट में मौजूद अन्य 200 सीसी मोटरसाइकिलों की तुलना में केटीएम सबसे उत्कृष्ट साबित हो सकती है. इसका 199.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन 25 हॉर्सपावर की ताकत प्रदान करता है. उच्च पावर और स्मूद गियरबॉक्स का उत्कृष्ट संयोजन यह बाइक रोड पर राइड के दौरान अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है।

बाइक का वजन केवल 154 Kg है, जिससे इसे तेज रफ्तार प्रदान होती है. इंजन की ताकत को मजबूती से दिखाता है कि यह 0-100 kph रफ्तार तक 10 सेकंड से कम समय में पहुंच सकता है. इसके अलावा, बाइक की टॉप स्पीड 140+ kph है। जो इसे और भी फीचर बनाता है.

शानदार और बेहतरीन माइलेज

केटीएम RC200 के ग्राहकों को माइलेज के मामले में समझौता करना पड़ सकता है. इस 200 सीससी सेगमेंट की बाकी बाइकों की तुलना में इसका माइलेज कम है. जिसकी वजह से इसमें ज्यादा परफॉर्मेंस होने के कारण 30-35 kmpl का माइलेज है.

बाइक में काफी छोटा फ्यूल टैंक है जो सिर्फ 9.5 लीटर पेट्रोल होल्ड करता है. इसका मतलब है कि फुल टैंक के साथ यह केवल 290-330 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है. इससे यह बाइक ज्यादा लंबे सफर के लिए उपयुक्त नहीं है और राइडर को दो बार पेट्रोल टैंक के चक्कर लगाना पड़ सकता है.

इन सभी कारणों को ध्यान में रखकर आप यह निर्णय कर सकते हैं कि क्या यह बाइक आपके लिए उपयुक्त है या नहीं। अगर आपको वीकेंड ट्रिप्स पसंद हैं और पेट्रोल की कीमतों का आपको ध्यान नहीं पड़ता है, तो यह आपके लिए एक उत्कृष्ट मोटरसाइकिल हो सकती है, जिससे आप ऑफिस जाने के साथ ही ट्रैक रेसिंग का भी आनंद ले सकते हैं।

Name of the bikeKTM RC 200
माइलेज35 kmpl
स्पीड140+ kph
कीमत₹2.14 लाख
Official WebsiteClick HereClick here

शानदार लुक

इसके डिजाइन में एयरोडायनामिक लुक को बनाए रखने में केटीएम ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसके बड़े विंडशील्ड से तेज हवाओं में राइडर को तेज रफ्तार में चलने में सहायता होती है. इसके व्हील, फ्रेम, और बॉडी पैनल पर ऑरेंज कलर ने बाइक को स्टाइल और आकर्षक बना दिया है.

बाइक में सिंगल ऑल डिजिटल डिस्प्ले इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो कई सारे फीचर्स से लैस है, जिससे राइडर को मशीन को बेहतर तरीके से समझने में मदद मिलती है. यह राइडिंग स्किल्स को भी बेहतर बनाता है.

Untitled design 10
KTM RC 200
डाउन पेमेंट EMI
₹ 21,770₹ 4,514
₹ 43,539₹ 4,029
₹ 65,309₹ 3,544

किफायती कीमत

भारत में KTM कंपनी की मोटरसाइकिलें हमेशा ही प्रीमियम स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल के रूप में जानी जाती हैं. KTM RC 200 भी इस प्रीमियम सेगमेंट में लॉन्च हुई है, जिसकी कीमत मात्र ₹2.14 लाख रुपए (एक्स शोरूम) से शुरू होती है. इसके अलावा, KTM ने भारत में इस मोटरसाइकिल के लिए ऑन रोड कीमत ₹2.18 लाख रखी हैं। साथ ही साथ आपको 4500 की ईएमआई पर आप इसे जेनरेट कर सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment