जानें Eco मोड में कितना रेंज देती है Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर

देश में रोजाना कोई ना कोई नया स्कूटर लांच हो ही रहा है। ग्राहकों की बढ़ती डिमांड के कारण स्कूटर की बिक्री अचानक से बहुत ही अधिक हो गई है तो इस मांग को देखते हुए ग्रीव्स कॉटन कंपनी लेकर आई है अपना एम्पीयर प्राइम इलेक्ट्रिक स्कूटर स्कूटर. रोजाना सफर करने के लिए बहुत ही बेहतरीन विकल्प है। यह आरामदायक है और इसका डिजाइन आपको बहुत ही बेहतरीन लगेगा।

इतना बेहतरीन मोटर कही और देखने को नहीं मिलेगा

आपको बता दें कि इस स्कूटर को 1.2 किलो वोल्ट के मोटर से चलाया जाता है, जिसको 60 वोल्ट के लिथियम आयन बैटरी के साथ जोड़ा गया है। स्कूटर में आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा का फुल स्पीड को मोड पर देखने को मिल जाएगा उसी के साथ आप इस से 75 किलोमीटर की यात्रा तय कर सकते हैं. इसे के साथ इसके अलग-अलग मोड़ पर आप इसे 65 किलोमीटर तक आराम से लेकर जा सकते हैं।

तो क्या दिक्कत आ रहा इसमें

इको मोड को एक बेहतरीन और वातावरण के लिए लाभदायक अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। जिससे स्कूटर में बैटरी की खपत बहुत ही कम हो जाती है और इसकी चार्ज लंबे रेंज तक रहती है इको मोड रोज आने-जाने और छोटी यात्राओं के लिए बेहतरीन है जो आपके बैटरी को भी बचाएगी और रेंज को भी बढ़ाएगी। खराब मौसम भी आपके इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को कम कर सकती है।

आपको तो पता ही होगा कि गर्मी के मौसम में राइडिंग के दौरान बैटरी गर्म हो जाती है जिससे इसका प्रदर्शन और रेंज कम हो जाता है। उसी के साथ गाड़ी को बहुत ही तेजी से एक्सलरेट करना या तेज गति में लाना इसके बैटरी के रेंज को कम कर सकता है।

तो जैसा की दिखा जा सकता है यह रोजाना यात्रा के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इसके साथ आपको मिल रहा बेहतरीन रेंज और लवाजब फिचर और आधुनिक तकनीक।तो लॉन्च होते ही इसे अपना बनाएओर बजार में छा जाएं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment