OMG इतना सस्ता कहीं नहीं मिलेगा! मात्र ₹31,880 में खरीदें

इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुनिया में, आपको कई तरह के स्कूटर मिलेंगे। कुछ स्कूटर की रेंज कम होती है और उनकी कीमत भी कम होती है, जबकि कुछ स्कूटरों की रेंज ज्यादा होती है और उनमें हाइटेक फीचर्स भी होते हैं। आइए चर्चा करें Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जो इस सेगमेंट में सबसे सस्ते स्कूटरों में से एक है। इस स्कूटर को बहुत ही आसान शब्दों में समझाया जाएगा।

फ़िचर्स व रेंज

Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के अनुसार, जब आप इसे एक बार पूरी तरह से चार्ज करते हैं, तो यह 60 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। इसके साथ ही, आप इस स्कूटर की टॉप स्पीड के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटा तक की गति में चला सकते हैं।

ujaas ezy

उजास ईजेडवाई इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको विभिन्न फीचर्स के साथ प्रदान किया जाता है। इसमें कंपनी ने एक 48V, 26Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया है, जो इसे दुर्गाम बनाता है। साथ ही, इसमें एक 250W पावर वाला हब मोटर भी है। यह मोटर स्कूटर को तेजी से चलाने में मदद करता है।

इस ईजेडवाई स्कूटर की बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी दावा करती है कि नॉर्मल चार्जर का उपयोग करके यह बैटरी पैक 6 से 7 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। इसका मतलब है कि आप रात के समय इसे चार्ज करके सुबह तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

कीमत क्या होगी

इसका डिज़ाइन बेहद आकर्षक है और इसमें शानदार फीचर्स भी शामिल हैं। इसके अलावा, इसे फास्ट चार्जिंग ऑप्शन के साथ भी पेश किया गया है। इसकी कीमत लगभग 31,880 रुपए एक्स शोरूम है। ऑनरोड कीमत में अंतर देखने के लिए आपको मिलेगा।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment