सिर्फ 34,880 की किफायती कीमत में उपलब्ध है ये Electric Scooter, मिलेगा दमदार रेंज

Ujaas eGo LA भारतीय मार्किट में एक छोटे और मजबूत इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में आ रही है, और इसके साथ एक मजबूत पैकेज भी है। स्कूटर में न केवल बड़ी स्टोरेज क्षमता होती है, बल्कि यह यात्री के पीछे के हिस्से के लिए एक सहायक भी प्राप्त होता है। स्कूटर के वेरिएंट के आधार पर यह तेलिस्कोपिक/हाइड्रोलिक सस्पेंशन भी प्राप्त करता है, सुंदर डिज़ाइन और एलॉय पहिया भी मिलते हैं। इसके अलावा, स्कूटर में एक बड़े फुटबोर्ड, खेलीय हेडलाइट और अन्य कई योग्यताएँ भी होती हैं।

फ़िचर्स व रेंज~

250 वॉट की अधिकतम शक्ति के साथ, Ujaas eGo LA की अधिकतम टॉप स्पीड 25 किमी/घंटे होती है। इससे उजास को कम पावर वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में पहचाना जा सकता है, इसलिए इसके पंजीकरण की आवश्यकता नहीं होती। यह भारत की सड़कों पर बिना मान्य लाइसेंस के चलाया जा सकता है।

Ujaas eGo LA

Ujaas eGo LA के साथ एक 250 वॉट बीएलडीसी हब-माउंटेड सिंगल-मोटर सेटअप उपलब्ध है। मोटर को एक 48V / 60V लीड एसिड बैटरी पैक पावर प्रदान करता है, जिससे एक दावा की गई दूरी 75 किमी प्रति चार्ज मिलती है। यहाँ तक कि उजास ईगो एलए की चार्जिंग समय का आकलन भी बताया जाता है, जो चार्जर की प्रयुक्ति के आधार पर 7 घंटे तक हो सकता है। इसके अतिरिक्त, तीन मानक ड्राइविंग मोड्स के साथ एक रिवर्स मोड भी होता है।

क्या होगी कीमत~

कीमत की बात करें, तो कंपनी ने इसे मात्र एक स्मार्टफोन की कीमत पर लॉन्च किया है। इसे कंपनी ने 34,880 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में उतारा है और इसकी कीमत इसके टॉप मॉडल के साथ 39,880 रुपये हो जाती है। इसे आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या इस एप्लिकेशन के माध्यम से बुक कर सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment