यहां से खरीदें सिर्फ ₹10,000 में Honda Activa स्कूटर! ऑफर सीमित समय के लिए

अगर आपकी सोच में है कि इस त्योहारी सीजन में देश की नंबर 1 स्कूटी को मात्र 10,999 रुपये में अपने घर लेजाएं, तो इस खबर को आखिर तक पढ़ें। आइए, इस लेख में हम आपको ऐसी स्कूटी के बारे में बताते हैं, जो केवल 11,000 रुपये में खरीद सकते हैं। खासकर अगर आप किसी महिला या अपनी बहन-बेटी के लिए स्कूटी खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह विकल्प आपके लिए सबसे अच्छा है। दरअसल, आजकल बाजार में एक नई स्कूटी खरीदने के लिए 1 से 1.5 लाख रुपये की आवश्यकता होती है।

हालांकि, हर किसी के पास इस प्रकार की बड़ी राशि नहीं होती। इसलिए हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लाए हैं। इन दिनों, कुछ सेकंड हैंड कार और बाइक सेलिंग वेबसाइट्स हैं, जहां सेकंड हैंड गाड़ियां बेची जाती हैं। इन वेबसाइट्स पर हॉंडा एक्टिवा 5G DLX को बेचने की लिस्ट दी गई है। यह एक्टिवा केवल 5000 किलोमीटर तक ही चली है और केवल 11,000 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। ध्यान दें, यह स्कूटी एक पूर्वी मालिक की है और इसे चार अलग-अलग स्थानों पर बेचा जा रहा है। आप इस स्कूटी के पूरे विवरण को www.carandbike.com पर जाकर देख सकते हैं।

Activa honda

Honda 5G DLX Price and EMI Details

एक और हॉंडा एक्टिवा उपलब्ध है नई दिल्ली क्षेत्र में बेचने के लिए, जिसकी कीमत केवल 20,000 रुपये है। इस स्कूटी ने केवल 4000 किलोमीटर तक ही यात्रा की है और यह 2022 मॉडल है। इसे खरीदने के लिए आप ऑनलाइन www.carandbike.com पर जा सकते हैं। 2022 मॉडल हॉंडा एक्टिवा 5G DLX देश की नंबर 1 स्कूटी को मात्र 10,999 रुपये में घर लेजाएं।

2022 मॉडल हॉंडा एक्टिवा 5G DLX देश की नंबर 1 स्कूटी को मात्र 10,999 रुपये में घर लेजाएं, ध्यान दें कि ऑनलाइन किसी भी बाइक या स्कूटी को बुक करने से पहले उसकी सम्पूर्ण जानकारी को अवश्य पढ़ें। आप इच्छा करें तो गाड़ी का टेस्ट ड्राइव भी कर सकते हैं। सेकंड हैंड गाड़ी खरीदते समय उसके कागजात बहुत महत्वपूर्ण होते हैं, और अगर आप उनसे संतुष्ट हैं, तो आप गाड़ी को खरीद सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment