सबसे किफायती Electric Scooter! मात्र 6 पैसे के खर्चे में चलाएं 1 Km, फीचर्स है कमाल के..

इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग भारतीय बाजार में हाल कुछ सालों में तेजी से बढ़ गई है। कई कंपनियां अब इस श्रेणी पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। अगर आप ₹50,000 की कीमत के बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आप Evolet India की Pony को विचार कर सकते हैं। Evolet India, गुरुग्राम के Rissala Electric Motors की प्रमुख ब्रांड है और इस स्कूटर में कई उन्नत फीचर्स शामिल हैं।

जाने सारे फीचर्स और इसकी रेंज

इस स्कूटर की विशेषताएँ शामिल हैं कि यह आपको बैटरी के पूरी चार्ज पर 65 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज प्रदान करेगा। इसके साथ ही, इसमें 48 V, 24 Ah बैटरी क्षमता होती है। आपको इसमें 250 W का मोटर पॉवर मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 25 kmph की अधिकतम गति पर चल सकता है और इसकी बैटरी 5-6 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है।

Pony
सबसे किफायती Electric Scooter! मात्र 6 पैसे के खर्चे में चलाएं 1 Km, फीचर्स है कमाल के.. 3

आपको कई फीचर्स देखने को मिलते है जिसमे आपको डिजिटल डिस्प्ले, रिमोट से स्टार्ट, एलईडी लाइट, यूएसबी पोर्ट, फ़ास्ट चार्जर की सुविधा, ट्यूबलेस टायर, एंटी थेफ्ट अलार्म, स्टोरेज स्पेस और कुछ फीचर्स मिलते है। वैसे आपको इसमें एडवांस फीचर्स को थोड़ा बहुत आभाव देखने को मिल सकता है। मगर आपको राइडिंग एक्सपीरियंस ठीक ठाक होने वाली है। इसके साथ ही नॉर्मल टॉप स्पीड जो 25km/hr की होने वाली है।

महज ₹55,721 की कीमत बनाए अपना

महत्वपूर्ण बात यह है कि इसकी मात्र ₹55,721 की एक्स-शोरूम कीमत है, जिससे आप इसे अपना सकते हैं। साथ ही, कंपनी द्वारा किस्तों की भी पेशकश की जाती है, जिससे इसे और भी आसानी से खरीदा जा सकता है, बिना बड़े डाउन पेमेंट की।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment