मात्र ₹24,589 मंथली EMI में खरीदें किया सेल्टोस कार – Kia Seltos Finance Plan EMI Details

Kia Seltos Finance Plan EMI Details

Kia मोटर्स ने मिड साइज एसयूवी सेल्टॉस का फेसलिफ्ट वर्शन लॉन्च किया है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं कि कंपनी ने नई सेल्टॉस में कैसे बदलाव किए हैं और इसमें कौन-कौन से सुरक्षा फीचर्स हैं।

कैसा है डिज़ाइन

किआ ने मिड साइज एसयूवी Seltos को फेसलिफ्ट के साथ पेश किया है। इसमें पहले के मॉडल के मुकाबले बेहतर हेडलाइट्स, एलईडी डीआरएल, एलईडी फॉग लैंप, नई फ्रंट ग्रिल, और नया बंपर है। इसके साथ ही, इसके पीछे की तरफ भी कंपनी ने टेल लाइट्स को अपडेट किया है। एलईडी बार को बेहतर तरीके से डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, नई स्किड प्लेट और नये डिज़ाइन के एलॉय व्हील्स भी हैं।

Kia Seltos Finance Plan EMI Details
Kia Seltos Finance Plan EMI Details
Name of the CarKia Seltos
इंजन 1493 cc
टॉप-स्पीड167 kmph
पॉवर157.81bhp
Official WebsiteClick Here

कैसा है इंटीरियर!

किआ ने सेल्टॉस फेसलिफ्ट में 10.25 इंच की दो स्क्रीन दी हैं, जिनमें से एक में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और दूसरी में इंफोटेनमेंट सिस्टम है। पहले के मॉडल के मुकाबले नई सेल्टॉस के इंटीरियर को प्रीमियम बनाने का प्रयास किया गया है। एसयूवी के इंटीरियर में नई और बेहतर अपहोल्स्ट्री है। इसके साथ ही, ऑडियो को भी अपग्रेड किया गया है। अब सेल्टॉस में पैनोरमिक सनरूफ, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, एम्बिएंट लाइटिंग, एंड्रॉइड ऑटो, एप्पल कार प्ले, हेड्स-अप डिस्प्ले जैसे फीचर्स भी हैं।

seltos
किया सेल्टोस कार

पावरफुल इंजन

किआ ने सेल्टॉस को पेट्रोल, डीजल, और टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया है। इसमें से टर्बो पेट्रोल इंजन सेगमेंट में सबसे पावरफुल है। इसके साथ 160 पीएस की पावर और 253 न्यूटन-मीटर का टॉर्क होता है। सेल्टॉस में मिलने वाले ट्रांसमिशन के पांच विकल्प हैं, जिनमें मैनुअल, आईएमटी, आईवीटी, डीसीटी, और 6एटी शामिल हैं।

क्या है Kia Seltos की कीमत

यहां हम आपको किआ सेल्टोस एचटीई के बारे में बता रहे हैं, जो इस एसयूवी का बेस मॉडल है। इस बेस मॉडल की प्रारंभिक कीमत 10,89,900 रुपये है, और इसकी ऑन-रोड कीमत 12,62,655 रुपये होती है।

कीमत12,62,655 रुपये
डाउनपेमेंट₹1.2 लाख
EMI₹24,589
ब्याज9% ब्याज
लोन अवधी5 साल
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment