Kawasaki Ninja ZX 6R जानें किस दिन होगा लॉन्च

Kawasaki Ninja ZX 6R!

Kawasaki ने अपनी बाइक कावासाकी निंजा 650 (Kawasaki Ninja 650) के बीएस6 एडिशन को भारत में लॉन्च किया है। यह बाइक अब पहले से कहीं ज्यादा आकर्षक और स्पोर्टी है और इसकी मूल्य 6.24 लाख रुपए के आस-पास है। नई निन्जा 650 का नया डिज़ाइन कावासाकी निन्जा 400 और कावासाकी निन्जा ZX-6R (Kawasaki Ninja ZX-6R) से प्रेरित है।

बाइक के डिज़ाइन इक्विपमेंट की बात करें तो इसमें एक ट्विन-एलईडी हेडलैंप शामिल है, जो बेहतर लाइटिंग की गारंटी देता है। इसके साथ ही, एक शानदार विंडशील्ड है, जो लंबा है और ऊपरी कौल के साथ है और राइडर की सुरक्षा का ध्यान रखता है। कुल मिलाकर, नई बीएस 6 निंजा 650 अपने आउटगोइंग की तुलना में अधिक आक्रामक और स्पोर्टी है।

Kawasaki Ninja ZX 6R 1
Kawasaki Ninja ZX 6R

मिलेगी सॉफ्टी फीचर्स के साथ

नई कावासाकी निंजा 650 में 4.3 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो टीम ग्रीन के 650cc सेगमेंट का पहला फीचर है, जबकि बाइक आल न्यू डिजिटल यूनिट इनफार्मेशन के साथ भी लैस है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है, जो राइडर को कावासाकी के राइडोलोगो मोबाइल ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन को जोड़ने की अनुमति देता है। कंपनी जल्द ही कावासाकी निंजा 300 (Kawasaki Ninja 300) को भी लॉन्च कर सकती है।

Name of the BikeKawasaki Ninja ZX 6R
इंजन649 cc
पावर130 PS @ 13500 rpm
कीमत₹11 लाख
Official WebsiteClick Here

कंपनी ने बीएस6 कावासाकी निंजा 650 को लाइम ग्रीन, एबोनी, और पर्ल फ्लैट स्टारडस्ट व्हाइट तीन कलर ऑप्शन में पेश किया है। यह स्पोर्टमैक्स रोडस्पोर्ट 2 टायर पर चलती है, जो बेहतर पकड़ प्रदान करती है और बाइक की हैंडलिंग को सुधारती है। फ्रंट टायर 120 मिमी चौड़ा है, जबकि रियर टायर 160 मिमी है।

Kawasaki Ninja ZX 6R
Kawasaki Ninja ZX 6R!

पॉवर स्पेसिफिकेशन

इसमें 649cc के एयरकूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन है, जिसमें कंपनी ने नए उतसर्जन मानदंडों का पालन कराने के लिए इंटेक और एग्जॉस्ट सिस्टम जैसे हिस्सों में बदलाव किया है। यह इंजन 8,000rpm पर 68ps की मैक्सिमम पावर और 6,700rpm पर 64nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन 6-स्पीड यूनिट है, जो पिछले मॉडल के समान है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment