मात्र ₹16,852 में मिल रहा Tata Altroz सीएनजी कार

Tata Altroz CNG!

सीएनजी कारों की मांग मार्केट में तेजी से बढ़ रही है, और इसके बाद अब कार कंपनियों ने अपने मौजूदा लाइनअप में CNG वेरिएंट्स लॉन्च किए हैं। मारुति सुजुकी के बाद अब टाटा मोटर्स ने CNG कार सेगमेंट में अपनी जगह बना ली है। हम यहां टाटा मोटर्स की Tata Altroz CNG के बारे में चर्चा कर रहे हैं, जो अपने सेगमेंट में मजबूत पकड़ बना रही है।

Tata Altroz CNG की माइलेज!

अगर इसकी माइलेज के बारे में बात करे तो Altroz CNG वर्जन में 1.2-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन होता है, जो 85 बीएचपी की पावर और 114 एनएम की पीक टॉर्क पैदा करता है। CNG मोड पर, इस यूनिट से 73 बीएचपी का पावर और 103 एनएम का पीक टॉर्क आता है। प्रीमियम हैचबैक के CNG वर्जन खासतर से 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ होता है।

Tata Altroz CNG emi
Tata Altroz CNG emi

मिलेंगे शानदार फीचर्स!

क्या है फिचर्स आइए इसके बारे में जानकारी ले तो इस Tata Altroz CNG में 6 वैरिएंट्स होते हैं – XE, XM+, XM+ (S), XZ, XZ+ (S) और XZ+ O (S)। प्रीमियम हैचबैक के CNG वर्जन में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा और इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स उपलब्ध होते हैं।

इस CNG कार के टैंकों के लिए टाटा ने डुअल-सिलेंडर सेट-अप का डिज़ाइन किया है, जो अल्ट्रोज को 210 लीटर के अच्छे बूट स्पेस के साथ प्रदान करता है। इसके अलावा, अन्य ब्रांडों की CNG मॉडल्स के खिलाफ, अल्ट्रोज सीधे CNG मोड में प्रारंभ की जा सकती है।

treasass
Tata Altroz XE CNG!

किफ़याति कीमत और EMI प्लान!

अगर बात कीमत की की जाय तो टाटा अल्ट्रोज को अगर आप कैश पेमेंट के माध्यम से खरीदते हैं, तो आपके पास 8.5 लाख रुपये का बजट होना चाहिए। यदि आपके पास इसका बजट नहीं है, तो निम्नलिखित वित्तीय योजना के माध्यम से आप इस कार को 50 हजार रुपये के डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन वित्तीय योजना कैलकुलेटर के अनुसार, यदि आपके पास 50 हजार रुपये का बजट है, तो बैंक द्वारा 10,17,360 रुपये का ऋण प्रदान किया जा सकता है। इस ऋण पर बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज लेगा।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment