सिर्फ 17 हज़ार रुपए में मिल रही Jio Electric Scooter

Jio Electric Scooter!

आइए जानकारी लेते हैं इस जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे मे आपको आपकी मनचाहा इलेक्ट्री स्कूटर केवल 17 हजार रुपये में, आप इस शानदार स्कूटर को अपने घर ला सकते हैं। जानिए इसे कब बुक कर सकते हैं, साथ ही उसके फीचर्स भी। हाल ही में, जियो ने एक इलेक्ट्रिक स्कूटर का लॉन्च करने का एलान किया था, जिसपर बाजार में काफी चर्चा हो रही है।

इस खास जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर के खास फीचर्स इतने मनरोचक हैं कि लोग इसे खरीदने के लिए पूरी तरह से उत्सुक हैं और बेसबरी से बुकिंग करना चाहते हैं। इस स्कूटर की मूल्य सुनते ही, खरीदारों की भीड़ उभर पड़ी है।

Jio Electric Scooter
Jio Electric Scooter

जिओ स्कूटर की बुकिंग शुरू कब होगी!

यह बताया गया है कि यह जियो स्कूटर 2024 में उपलब्ध होगा, लेकिन कोई सबूत नहीं है कि अंबानी इसे कब लॉन्च करेंगे, हालांकि उन्होंने बताया है कि यह वाहन 2024 तक उपलब्ध होगा। इसके फीचर्स के कारण, इस पर सभी का दिल जीता गया है।

Name of the electric scooterJio Electric Scooter!
रेंज75 Km
स्पीड45 Kmph
कीमत16,999 रुपये
Official Website….

शानदार फीचर्स के साथ Jio स्कूटर!

अगर इस जियो इलेक्ट्रिक की रेंज की बात करे तो पूरी तरह से चार्ज किए गए Jio इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 75 Km है। इस स्कूटर में क्लाउड कनेक्टिविटी शामिल है, जिसे आप अपने स्मार्टफोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें लिथियम आयन बैटरी है, जो हटाई जा सकती है, जिससे गाड़ी लंबे समय तक सेफ में रह सकती है। इस Jio स्कूटर में दूसरी गाड़ियों की तुलना में इतनी फीचर्स की कोई और गाड़ी नहीं होगी।

dfaav 1
Jio Electric Scooter

किफायती क़ीमत!

इस जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाय तो बताई गई खबरों के अनुसार Jio Scooty की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है लेकीन कुछ लोगो के अनुसार इस गाडी की किमत 17 हजार होगी। सबसे महत्वपूर्ण बात ये है की वायरल इस Jio Scooty में आपको इलेक्ट्रिक और पेट्रोल के दो वेरिएंट मिलेंगे।

VahanNews वेबसाइट का दावा..

Vahannews.com यानी हमारी वेबसाइट ने इस खबर का फैक्ट चेक किया है। वेबसाइट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर फैली हुई सभी खबरें सिर्फ अफवाह हैं। मुकेश अंबानी की कंपनी ने अभी तक जिओ स्कूटर लॉन्च करने की कोई ऐलान नहीं की है। इसलिए आप लोग को इन अफवाहों पर ध्यान नहीं दीजिए।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment