लांच से पहले ही लीक हुई Honda Shine इलेक्ट्रिक बाइक की डिटेल, यहाँ देखें

Honda Shine Electric!

जापान की बाइक निर्माता कंपनी जल्द ही अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करेगी। इस बाइक में कई शानदार फीचर्स होंगे। कंपनी की मान्यता है कि वह अपनी प्रसिद्ध Honda Shine को इलेक्ट्रिक वर्शन में पेश करेगी। वहीं, चीन की एक ऑटो साइट की रिपोर्ट के अनुसार, होंडा इलेक्ट्रिक व्हीकलों के निर्माण को ध्यान में रख रही है। इलेक्ट्रिक व्हीकलों की मांग पिछले कुछ सालों में बढ़ गई है, इसलिए सभी वाहन निर्माता कंपनियां इस पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

मिलेगी शानदार रेंज!

इस बाइक को एक बार चार्ज करने पर आप 180 किलोमीटर तक का सफर कर सकते हैं, जो कि चीन की ऑटो साइट द्वारा जानकारी दी गई है। यदि यह रेंज सत्य है, तो भारत में इसे अधिक लोकप्रिय होने की संभावना है।

Honda Shine Electric
Honda Shine Electric

क्या है इसकी किफ़याति कीमत..

कंपनी के द्वारा अभी तक इस बाइक की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बाइक 1 लाख से 1.50 लाख रुपये के बीच कीमत पर उपलब्ध होगी।

Name of the BikeHonda Shine Electric!
रेंज180 किलोमीटर
इंजनइलेक्ट्रिक
कीमत1 लाख रुपये
Official WebsiteClick Here

कब होगी लॉन्च Honda Shine Electric..

इस बाइक के लॉन्च की तारीख के बारे में कंपनी द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार, होंडा इस इलेक्ट्रिक बाइक को साल 2024 के मार्च महीने में लॉन्च कर सकती है, हालांकि लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment