10 साल की वारंटी और बेहद कम कीमत के साथ आती है, यह HONDA SHINE स्कूटर  

Honda Shine 100 : दोस्तों आज हम बात करेंगे देश की सबसे लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर को टक्कर देने वाली होंडा के बारे में यह लोकप्रिय बाइक साइन 100 को लांच कर दिया हैं। यह मार्केट में 100cc से लाकर होंडा ने सीधे हीरो कंपनी को टक्कर दी है।

Honda में जब साइन 1000 सीसी को मार्केट में उतारा है तो इससे मार्केट में पूरी तरह से हलचल मच चुकी है और जिन लोगों ने इस बाइक को खरीदा है उनका रिव्यू और उनसे रिपोर्ट तैयार की गई है जिसके अनुसार इस पोस्ट में हम इस बाइक की पूरी जानकारी आपके साथ शेयर करेंगे इस पोस्ट में हम आपको हौंडा शाइन 100 की कीमत और माइलेज और फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Honda Shine 100 Price
10 साल की वारंटी और बेहद कम कीमत के साथ आती है, यह HONDA SHINE स्कूटर   3

Honda Shine 100 Price

इस बाइक को लेकर कंपनी नया दावा किया है कि यह 60 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करेगी इसके साथ ही जिन यूजर ने इस बाइक को खरीदा है वह इसका माइलेज 55 किलोमीटर बता रहे हैं। साथ ही इस बाइक की एक्स शोरूम की कीमत ₹65000 तक है। Honda Shine 100 ऑन रोड कीमत 80000 के आसपास देखने को मिलती है।

Honda Shine 100 Colour 

हौंडा शाइन 100 के कलर की बात करें तो यह एक ही वैरीअंट में देखने को मिलती है लेकिन इसके कई रंग दिए गए हैं यह बाइक आपको 5 कलर में देखने को मिल सकती है। Black with Red, Black With Gold, Black with Blue, Black with Green Black with Grey मैं बिक्री के लिए शामिल है। इसकी टॉप स्पीड 80 से 90 kmph दी गई है या लुक और डिजाइन के मामले में काफी बेहतरीन देखने को मिलती है।

Honda Shine 100 Engine

अरे गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ और बड़ी आरामदायक सीट लाइटवेट फ्रेम साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ सिग्नेचर सीट हाइट और इसमें 9 लीटर फ्यूल टैंक होता है ऐसी बहुत सारी सुविधाएं देखने को मिलते हैं बहुत सारे लोग इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको खरीद सकते हैं इसमें काफी बेहतरीन फीचर्स आपको मिल जाते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment