Honda Shine 100: इस मोटरसाइकिल ने बढ़ाई स्प्लेंडर की टेंशन, 10 साल की वारंटी के साथ कीमत आधी

Honda Shine 100 : दोस्तों अगर आप भी बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए हम एक खुशखबरी लाए हैं हौंडा शाइन ने अपनी धमाकेदार बाइक मार्केट में लांच कर दी है जो बहुत ही कम कीमत पर देखने को मिलने वाली है इसमें आपको कुछ ऑफर भी मिलेंगे और यह बाइक 10 साल की वारंटी में देखने को मिल रही है इसके फीचर और माइलेज इंजन के बारे में हम आपको इस आर्टिकल में डिटेल में बताने वाले हैं।

10 साल की वारंटी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कंपनी अभी 7 साल की वारंटी दे रही है अगर आप इस को बढ़ाना चाहते हैं तो 3 साल तक बढ़ा सकते हैं यह आपको ऑफर मिलता है इस प्रकार से आप इस गाड़ी पर 10 साल की वारंटी ले सकते हैं इस बाइक को जब लांच किया गया था तब इस बाइक में 6 साल की गारंटी दी जाती थी लेकिन अब इस बाइक की वारंटी 7 साल कर दी गई है साथ ही आप हमें जोड़कर 10 साल कर दिया गया है इस बाइक की कीमत राजस्थान यूपी बिहार जैसे राज्यों में 62900 रुपये है वहीं महाराष्ट्र की कीमत ₹64900 है।

Honda Shine 100
Honda Shine 100: इस मोटरसाइकिल ने बढ़ाई स्प्लेंडर की टेंशन, 10 साल की वारंटी के साथ कीमत आधी 3

Features 

अगर हम होंडा शाइन के फीचर की बात करें तो इसमें 5 कलर देखने को मिलते हैं जोकि बहुत अट्रैक्टिव लगते हैं आप उनमें से कोई भी कलर देख सकते हैं और खरीद सकते हैं साथ ही अगर इंजन की बात करें तो इंजन की समानता 99.7CC सिंगल सिलेंडर injected पेट्रोल इंजन दिया है यह 7.6 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। 

माइलेज 

इस बाइक में 4 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलते हैं साथ ही माइलेज की बात करें तो 60 से 70 किलोमीटर तक है। या बाइक काफी शानदार फीचर और माइलेज के साथ आती है और इसमें काफी शानदार पिक्चर भी देखने को मिलते हैं इसको आप अपने बजट के अनुसार खरीद सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment