लिमिटेड पीरियड ऑफर्स: बिना पैसे दिए घर ले जाएँ Honda स्कूटर-बाइक, साथ में 5 हजार तक का कैशबैक भी

हमारे देश में फेस्टिवल सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में हर कंपनी के तरफ से ऑफर की बरसात कर दी गई है ताकि फेस्टिवल सीजन में ग्राहक को खुशियां दोगुनी हो सके। हम बात करने वाले हैं होंडा कम्पनी के तरफ से दिए जा रहे हैं शानदार ऑफर्स के बारे में जो लिमिटेड पीरियड तक चलने वाली है। अगर आप भी कम कीमत और जीरो डाउन पेमेंट पर कोई भी होंडा के स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह काफी अच्छा मौका है।

जीरो रुपए देकर घर लाएं होंडा स्कूटर

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भी फेस्टिवल सीजन को देखते गए एक स्पेशल ऑफर्स निकाले हैं। ऐसे में अगर आप Honda Activa या फिर कोई भी नई होंडा बाइक खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठाकर पैसों की बचत कर सकते हैं।

honda scooter bike offers
honda scooter bike offers

इस ऑफर के तहत ग्राहक को कम्पनी के तरफ से 5 हजार तक का कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट, 6.99 फीसदी की कम ब्याज दर, ग्राहकों की सुविधा के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई और नो हाइपोथिकेशन जैसी सुविधा मिल रही है। जो लोग होंडा कम्पनी के स्कूटर या बाइक खरीदने का प्लान कर रहे थे उनके लिए यह एक काफी शानदार मौका है।

काफी बेहतर है यह मौका स्कूटर खरीदने का

Honda Shine पर तो 100 पे 100 ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ यह ऑफर कुछ टर्म्स एंड कंडीशन के साथ कम्पनी ने पेश किए है। कैशबैक पार्टनर में फेडरल बैंक, एयू बैंक, Indusind बैंक, वन कार्ड, आईडीएफसी बैंक और पाइन लैब शामिल है।

अपको बता दे होंडा ने कुछ समय पहले Activa का भी लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च किया था, इस मॉडल की कीमत 80 हजार 734 रुपये (एक्स-शोरूम) से 82 हजार 734 रुपये (एक्स-शोरूम) तक है। कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भी काफी बेहतरीन ऑफर पेश किए गए हैं। तो इस दिवाली आप भी शानदार ऑफर के जरिए कोई स्कूटर यह बाइक खरीद कर अपना खुशियों को दोगुना कर सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment