शानदार फीचर्स वाला Honda MSX 125 हुआ लांच! जानें डिटेल्स

जब भी बाइक खरीदने की बात आती है तो जुबान पर स्प्लेंडर प्लस और होंडा शाइन का नाम जरूर आता है यह बाइक कम दामों में शानदार माइलेज के साथ और दमदार इंजन और फिचर के साथ देखने को मिलती हैं इसलिए इन्हें हर कोई खरीदना चाहता है और हर कोई इन्हें पसंद करता है आज के समय में हर घर में आपको यह गाड़ियां देखने को मिल सकते हैं।

रीवा की पहली पसंद स्प्लेंडर प्लस और होंडा कंपनी ने अपनी एक नई बाइक लॉन्च जा सकती है जिसका नाम Honda MSX 125 लिखा है यह बाइक बहुत जल्द ही भारत की सड़कों पर देखने को मिलने वाली है या बहुत छोटे साइज में और अच्छे डिजाइन में देखने को मिलेगी माना जा रहा है कि होंडा नवी की जगह इस बाइक को लांच किया जाएगा।

Honda MSX 125

Engine 

अगर हम इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें सिंगल सिलेंडर 124 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलता है जोकि 700 आरपीएम पर नैनपुर 9.7hp की पावर और 5500 पीएम 10.9 एमएम की क्षमता बनाता है।

Features  

जिस प्रकार से इस बाइक को लांच किया जा सकता है उसी प्रकार से इसमें दमदार पिक्चर देखने को मिलने वाले हैं जैसे कि आपको फ्यूचरिस्टिक दिखाने वाली डिजिटल ऑटो मीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर ऊपर साइड इंडिकेटर फ्यूल इंडिकेटर बैटरी इंडिकेटर इंजन इंडिकेटर यूएसडी प्रिंट कंसोल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट यह सभी फीचर आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे.

साथ ही कंपनी का दावा है कि यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है यानी अपनी भाषा में कहें तो 65 किलोमीटर 1 लीटर पेट्रोल में तय करेगी। इसके साथ ही इस बाइक में 5.5 लीटर फ्यूल टैंक मिलता है जिसको फुल करने के बाद गाड़ी को 355 किलोमीटर तक ले जाया जा सकता है।

कीमत  

इस बाइक की कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन रिपोर्ट न माने तो इस बाइक की कीमत ₹80000 के आसपास देखने को मिल सकती है इसके साथ ही कंपनी बाइक के लिए अलग-अलग ऑफर लांच करेगी जिसकी जानकारी आप नजदीकी शोरूम में जाकर ले सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment