Honda Hornet 2.0: Pulsar को देगी टक्कर, लायेगी पावरफुल इंजन के साथ धमाका

Honda Hornet 2.0: Pulsar को टक्कर देने का उत्साह, पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुआ!” होंडा मोटरसाइकिल ने अपनी खास पहचान बनाने के लिए एक बार फिर से धमाकेदार बाइक लॉन्च की है, और यह बारी है Hornet 2.0 की। इस नई बाइक की कीमत 1.39 लाख रुपये है, और इसमें नई गुजरात में प्रक्रिया को ध्यान में रखते हुए BSVI ईंजन दिया गया है। यहाँ तक कि यह बाइक OBD2 के साथ आती है।

इसके साथ ही, इसमें मस्कुलर डिज़ाइन, हेडलाइट असेंबली और एक्स-शेप के टेल लैंप के साथ-साथ छोटे एग्जॉस्ट और स्प्लिट सीट्स की मौजूदगी द्वारा हॉर्नेट 2.0 ने अपनी स्पोर्टी और आकर्षक पहचान बनाई है। यह वाकई एक मजेदार और उत्साहभरा विकल्प हो सकता है।

Honda Hornet 2.0 New Black Colour 1

Honda Hornet 2.0: 184.4cc इंजन के साथ जानें अद्भुत पॉवर और माइलेज

इंजन की बात करते हुए, हॉर्नेट 2.0 में 184.4 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जिसमें 17 बीएचपी की पॉवर और 16 एनएम के टॉर्क का उत्पन्नन किया जा सकता है। इस शक्तिशाली इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़कर तैयार किया गया है, और इसमें स्लिप और असिस्ट क्लच की सुविधा भी है। 2023 हॉर्नेट 2.0 में होंडा ने 40 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने का दावा किया है, जिससे इसका उपयोग दीर्घ दूरी यात्राओं के लिए भी आसान और अच्छा विकल्प बन सकता है।

विशेष फीचर्स से लैस, Honda Hornet 2.0: जानिए कैसे उठाती है आपकी राह

हॉर्नेट 2.0 ने दिखाया है कि फीचर्स में उसकी दमदारी कमी नहीं है। इस बाइक में यूएसडी फ्रंट फोर्क्स, मोनोशॉक सस्पेंशन, अलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, सिंगल-चैनल एबीएस और फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल हैं। इसके साथ ही, एडजस्टेबल ब्राइटनेस और 110 फ्रंट, 140-सेक्शन रियर टायर भी हैं। इस होंडा हॉर्नेट 2.0 ने अपने दमदार फीचर्स के साथ टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 जैसी बाइकों को भी टक्कर दी है।”

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment