Honda e-Bicycle: मात्र ₹2000 में.. खरीदें होंडा इलेक्ट्रिक साइकिल, मिलेगी शानदार रेंज..

Honda e-mtb electric cycle: भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक कार एवं इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल छाई हुई है। ऐसे में इलेक्ट्रिक साइकिल की बात करें तो इसका भी मार्केटिंग भारत में धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। और आने वाले समय में यह साइकिल पुरे देश भारत पर राज करेगी. ऐसा हुंडई साइकिल कंपनी का मानना है। यदि आप भी इलेक्ट्रिक साइकिल की शौकीन है, और ड्राइविंग करने के लिए ई साइकिल को खरीदना चाहते हैं. तो हम आपके लिए ई साइकिल से संबंधित इनफॉरमेशन जैसे इसकी फीचर रेंज और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं। तो बन रहे हमारे साथ 

हमने तो कार और मोटरसाइकिल से बहुत सारे शौकीन व्यक्ति को देखे हैं लेकिन आजकल बहुत सारे लड़के या लड़कियां इलेक्ट्रिक साइकिल के भी दीवाने हैं। यदि आप भी ई साइकिल के दीवाने हैं तो मैं बताना चाहूंगा कि इस हुंडई साइकिल को होंडा कंपनी द्वारा मार्केट में जल्द ही लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग तिथि की बात करें तो यह जनवरी महीने 2024 में लांच होने वाली है। इतना ही नहीं यदि आप नए साल के आफर से खरीदना चाहते हैं तो आपको भारी मात्रा में डिस्काउंट दिया जाएगा। 

Honda e-mtb cycle
Honda e-mtb cycle

ई साइकिल रेंज और टॉप स्पीड

भारतीय बाजार में इसी को काफी बेहतर तरीके से इंफ्रास्ट्रक्चर के बाद पेश की जाएगी। ऐसे में यदि ए साइकिल के टॉप स्पीड की बात करें तो आप इसे ऑन रोड पर 45 किलोमीटर प्रति घंटा चला सकते हैं। रेंज की बात करें तो आप इसे 1 से 1.5 घंटा चार्ज करने के बाद 80 किलोमीटर की रेंज की प्राप्ति पा सकते हैं। मैं बताना चाहूंगा कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को यदि आप नए साल के अवसर पर खरीदना चाहते हैं तो आपको 10% से 20% की डिस्काउंट दी जाएगी वहीं अगर आप इसे नए साल के बाद खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत में बदलाव देखने को मिल सकता है।

ई साइकिल बैटरी और मोटर

इसकी बैटरी की चर्चा करें तो इसका बैटरी लिथियम आयन पिक से जोड़ा गया है। जो आपको 36 Ah पावर जेनरेट करके देगी। इस बाइसिकल में 250 वाट की मोटर को लगाया गया है। जो की वॉटरप्रूफ है। 

ई साइकिल कीमत

होंडा स्कूटर को फिलहाल मार्केट में अभी तक लॉन्च नहीं की गई है जओ ही लॉन्च किया जाएगा उसे अपडेट कर दिया जाएगा यदि इसकी कीमत की बात करें तो ऐसा अंदाजा लगाया गया है कि इसकी कीमत 19,897 के आसपास होने वाली है। इस साइकिल को खरीदने के लिए आपके लिए EMI पर भी उपलब्ध है यदि आप ईएमआई के माध्यम से खरीदना चाहते हैं तो आप ₹2000 से ₹3000 डाउन पेमेंट करके ईएमआई के माध्यम से अपने घर ला सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment