83,000 रुपए कीमत के साथ लॉन्च हुआ Honda Dio 125, लोग हुए फिचर्स के दीवाने

Honda India ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एक काफी फेमस नाम है। हाल ही में होंडा ने अपनी नई बाइक 125 को लॉन्च करने की घोषणा कर डाली है। ऐसे में इसे लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। क्योंकि यह बाइक अफॉर्डेबल कीमत के साथ काफी शानदार फीचर्स भी ऑफर कर रही है। इस पोस्ट में हम जानेंगे पूरी डिटेल हौंडा डिओ 125 के बारे में..

कंपनी की माने तो इसके बेस वैरीअंट स्कूटर को ₹83400 की एक्स शोरूम कीमत के साथ पूरे पैन इंडिया में उतारा गया है। इसकी टॉप मॉडल की कीमत ₹91300 बताई जा रही है। इसके साथ ही इसमें 10 साल की वारंटी पैकेज दिया जा रहा है। यह मोटरसाइकिल लोगों को काफी हद तक पसंद आने वाली है और इसके फीचर्स को लेकर लोग इसके दीवाने हो चुके हैं।

Honda Dio 125

हौंडा के इस नए डियो 125 बाइक के बारे में प्रबंध निदेशक अध्यक्ष और ceo ने बात करते हुए कहा की इसे युवाओं को ध्यान में रखते हुए खासकर बनाया गया है। यह भारतीय ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए डिजाइन और विकसित किया गया है। इसका सपोर्ट डिजाइन और मॉडल फीचर्स लेस सिस्टम लोगों को काफी ज्यादा अपनी तरफ अट्रैक्ट करेगी।

हौंडा डीओ 125 को एक आकर्षक लुक देने के लिए हैंड लैंप और एक क्लिक पोजीशन लैंप का सहारा लिया गया है ताकि इसका स्पोर्ट डिजाइन आकर्षक दिखे। वहीं दूसरी तरफ इसमें टेल लैंप, नई स्प्लिट ग्रैब रेल, एलॉय व्हील, डिस ब्रेक ग्राफिक्स, स्मार्ट अनलॉक, फंड माय डिवाइस जैसे और भी नए फीचर्स को शामिल किया गया है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment