फिर मत कहना नहीं बताया! सिर्फ 20,000 में Honda Activa खरीदने का शानदार मौका

Honda Activa Second Hand Scooter

अब लोग स्कूटर की तरफ ज्यादा ध्यान दे रहे हैं, जिसमें अच्छा माइलेज और कीमत का होना एक विशेष कारण है। आप यदि एक अच्छा खासा माइलेज वाले स्कूटर की खोज में हैं, तो अब आप इंतजार न करें। हम आपको एक सुनहरा अवसर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं। और खुशियों के साथ झूमते घर आ सकते हैं।

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाला Honda Activa स्कूटर लोगों के बीच प्रिय हो रहा है, जिससे आप पैसों में बचत कर सकते हैं। अगर आपका प्लान नया Honda स्कूटर खरीदने का नहीं है, तो चिंता नहीं करें।

Honda Activa Second Hand Scooter
Honda Activa Second Hand Scooter

हम आपको एक Second Hand वेरिएंट के बारे में बता रहे हैं, जिसे आप कौड़ियों के मूल्य पर खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे पल से कम नहीं है। अब थोड़ा सा भी अवसर गवाना नहीं है, क्योंकि ऐसे मौके बार-बार नहीं आते। आपके स्कूटर की माइलेज भी बहुत अच्छी है, जो सभी के लिए सस्ता और मनचाहा बन रही हैं।

कौड़ियों के मूल्य में खरीद सकते हैं स्कूटर

सबसे पहले जान लेते हैं की Honda Activa लोगो के लिए कैसे प्रिय बन सकती हैं। तो आईए जानते है। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शामिल Honda Activa स्कूटर लोगों को बहुत पसंद है, जिसकी खरीदारी पर काफी पैसों की बचत भी हो रही हैं।

साथ ही साथ हम आपको बता दे एक Second Hand वेरिएंट के बारे में जिसे आप कम से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यह वास्तव में आप सब के लिए एक सुनहरा मौका है, ऐसा मौका बार बार नही मिलता हैं।

स्कूटर का फीचर्स और माइलेज भी काफी अच्छा है। यदि आप Honda Activa स्कूटर को शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको पूरा मूल्य देना होगा। और साथ ही साथ दमदार इंजन भी मिलेगा।

Name of the ScooterHonda Activa
माइलेज60 km/l
स्पीड85 km/h
कीमत75,000 रुपये

क्या हैं शोरुम क़ीमत

अगर कीमत के बारे में बात करे तो आपको बता दे। अगर आप भी चाह रहे हैं।शोरूम से स्कूटर खरीदने के लिए तो आपको 75 से 80 हजार रुपये तक खर्च करना होगा। यदि आप Honda Activa को शोरूम से नहीं खरीदना चाहते है।और इसका Second Hand Model खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह आपको काफी सस्ता पड़ सकता है। पूरे देश में कई ऐसी वेबसाइटें हैं जहां से आप Second Hand स्कूटर खरीद सकते हैं।

abqfrc
Honda Activa

यहां से सस्ते में खरीदें Honda Activa

अगर आप भी चाहते हैं काफी सस्ते में स्कूटर खरीदना तो Honda Activa को बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं। इस Honda स्कूटर को क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। वहा से आप इसे 20,000 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी खरीदारी पर कोई भी वित्तीय योजना नहीं है, क्योंकि पूरे राशि का एक ही समय में भुगतान करना होगा। ध्यान दें कि Quikr ने स्कूटर की कीमत पर अभी कोई बयान जारी नही किया है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment