फेस्टिवल धमाका: Honda Activa लिमिटेड एडिशन के साथ धूम मचाने को तैयार, जानें कीमत व फीचर्स

Honda Activa Limited Edition

होंडा कंपनी ने अब हाल ही में अपने टू-व्हीलर उत्पाद होंडा एक्टिवा स्कूटर का एक सीमित संस्करण लॉन्च किया है। यह एक्टिवा स्कूटर का नया एडिशन है, जिसमें दो कलर विकल्प उपलब्ध हैं। इसके बारे में सोच रहे हैं तो आप इस स्कूटर को विचार कर सकते हैं। कंपनी ने त्योहारी मौसम के मौके पर इसे पेश किया है, और यह उम्मीद की जा रही है कि नए एडिशन के माध्यम से स्कूटर की बिक्री में वृद्धि हो सकती है। नई एक्टिवा की बुकिंग अब खुल चुकी है।

इस बारे में ध्यान दें कि होंडा एक्टिवा का यह नया संस्करण एक सीमित संदर्भ में है और इसकी बिक्री केवल सीमित समय के लिए होगी। इसलिए, अगर आपकी इस स्कूटर को खरीदने की योजना है, तो वक्त बर्बाद न करें। स्कूटर के डिज़ाइन और विशेषताएँ लगभग मौजूदा मॉडल के समान हैं। इसकी मूल्य और विशेषिताएँ यहाँ पढ़ी जा सकती हैं।

Honda Activa Limited Edition launched
Honda Activa Limited Edition launched
Name of the ScooterHonda Activa Limited Edition
इंजन109.51 सीसी
माइलेज60 Km/l
कीमत 80,734 रुपये
Official WebsiteClick Here

फ़िचर्स व डिज़ाइन

इस नए स्कूटर ने एक डार्क कलर थीम के साथ प्रवेश किया है, जिसमें काले क्रोम का उपयोग किया गया है। इसकी बॉडी पर स्ट्रिप ग्राफ़िक्स से एक शानदार लुक प्राप्त होता है। एक्टिवा के 3D लोगो भी देखे जा सकते हैं। स्कूटर के प्रायः हर हिस्से में डार्क कलर थीम का प्रकट होगा। डार्क वेरिएंट के माध्यम से कंपनी नवजवान पीढ़ियों को लक्ष्यित कर रही है।

होंडा एक्टिवा की परफॉरमेंस व कलर

एक्टिवा सीमित संस्करण में दो कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं। आप मैटलिक ब्लैक मेटलिक और पर्ल सीरीन ब्लू कलर में से चुन सकते हैं। इसके अतिरिक्त, नई स्कूटर अलॉय व्हील्स के साथ आती है। उच्चतम संस्करण में होंडा के स्मार्ट की तकनीक के साथ आती है।

इस स्कूटर को एडवांस फीचर्स और सुविधाओं के साथ प्राप्त करने का अवसर है, जिससे यह होंडा के लिए बेहद लाभकारी साबित हो सकता है, जो सबसे अधिक बेचने वाले स्कूटर का तमगा है।

Honda Activa
Honda Activa

इंजन व किफ़यति कीमत

नई एक्टिवा स्कूटर को संचालित करने के लिए वर्तमान में 109.51 सीसी का एकल सिलेंडर इंजन उपयोग किया गया है। इससे 7.74 bhp की अधिकतम शक्ति और 9.90 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न किया जा सकता है। स्कूटर के सुस्पेंशन के लिए, यह फ्रंट पर टेलीस्कोपिक फ़ॉर्क और पीछे में मोनोशॉक का उपयोग करता है। होंडा एक्टिवा सीमित संस्करण की एक्स-शोरूम मूल्य 80,734 रुपये से शुरू होती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment